fbpx
BABY GIRL

कपूर परिवार में गूंजी बच्ची की किलकारियां, आलिया भट्ट बन गई है बच्चे की माँ !

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर के घर आज बच्चे की किलकारियां गूंज उठी। आज 6 अक्टूबर को बेटी का जन्म मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में पहुंचीं थीं। बेबी के जन्म के बाद कपूर और भट्ट फैमिली में जश्न का माहौल है।

आलिया और रणवीर ने इसी साल 14 अप्रैल को परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। इसके बाद शादी के तकरीबन दो महीने बाद ही 27 जून को आलिया ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस से यह खुशखबरी साझा की थी। एक्ट्रेस ने सोनोग्राफी की फोटो शेयर कर लिखा था कि ‘हमारा बेबी जल्द आ रहा है।

ALIA RANVEER

सेलेब्स और फैंस से मिल रहा है ढेर सारा प्यार :

फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी आलिया और रणबीर को पेरेंट्स बनने की बधाई दे रहे हैं। पहले खबर आ रही थी कि आलिया नवंबर के आखिरी तक अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी, लेकिन अब अचानक ये खबर मिलने के बाद फैंस फूले नहीं समा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: जानिये डिलीवरी के बाद महिलाओं में परिवर्तन के कारण !

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को इस खुशी के मौके पर सेलेब्स और फैंस से ढेर सारा प्यार और बधाइयां मिल रही हैं भी कपल के नन्हे बेबी को भी बहुत सारा प्यार और दुआएं दे रहे हैं।

आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी को काफी एंजाॅय किया है। वे अपने प्रेग्नेंसी पीरियड में भी काम करती नजर आ रही थीं। उन्होंने अपनी फिल्मों के लिए काफी प्रमोशन किया था।

ALIA BHATT BECAME MOTHER

चार साल से कर रहे थे डेटिंग:

एक्टर ने 2018 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। दोनों पहली बार अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रम्हास्त्र के सेट पर मिले थे । चार साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी।

यह भी पढ़ें: चंद्रग्रहण में गर्भवती महिलाएं बिल्कुल भी न करें ये काम !

बेबी की झलक देखने को बेकरार लोग:

फैंस से लेकर सेलेब्स तक कपूर खानदान की नन्ही परी की पहली झलक देखने को बेताब हैं। लोग आलिया और रणबीर की क्यूट लिटिल गर्ल को देखने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। सभी के दिल में खुशी और बेबी की झलक देखने को बेकरार हैं लोग।

आलिया और रणबीर दोनों के लिए ये मोमेंट काफी स्पेशल है। वे अपने बेबी के साथ अपने हर पल को यादगार बनाना चाहते हैं।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

नए साल 2024 में, जाग उठेगा सोया हुआ भाग्य, राशिनुसार करें ये उपाय! “बॉलीवुड के गहरे राज़: माफिया से रहस्यमय मोहब्बत में पड़ बर्बाद हुई टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस, कुछ नाम आपको चौंका देंगे!” सर्दियों में खाने के लिए 10 ऐसे पत्तों की औषधि, जो आपके स्वास्थ्य के लिए बहुत फायदेमंद हैं। इन सर्दियों में ऐसे रहें फिट, खाएं ये पौष्टिक आहार ! कर्ज से चाहिए छुटकारा, शुक्रवार के दिन कर लें काम! इन तरीकों से खुद को रखें तंदरुस्त I वास्तु शास्त्र के अनुसार करें इन गलतियों को सही, घर में होगा माँ लक्ष्मी का प्रवेशI