fbpx
Gangubai Kathiawadi movie

22 साल बाद Sanjay Leela Bhansali संग काम करेंगे Ajay Devgn, Gangubai Kathiawadi में होगा अहम रोल!

मालूम हो कि Gangubai Kathiawadi फिल्म के पहले अजय और संजय ने 1999 में आई हिट फिल्म हम दिल दे चुके सनम में साथ काम किया था। दोनों 22 साल बाद अब साथ में दोबारा काम करने जा रहे हैं।

एक्ट्रेस Alia Bhatt की फिल्म Gangubai Kathiawadi का टीजर 24 फरवरी को रिलीज हुआ। टीजर में Alia Bhatt के रोल की काफी तारीफ हुई। ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का टीजर सामने आने के बाद से ही Alia Bhatt Social Media पर छाई हुईं हैं। फैंस फिल्म ‘Gangubai Kathiawadi’ में Alia Bhatt के लेडी डॉन के इस अवतार को बहुत पसंद कर रहे हैं।

Gangubai Kathiawadi movie

 

फिल्म 30 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म में Alia Bhatt माफिया क्वीन Gangubai Kathiawadi का रोल निभाएंगी। अब नई रिपोर्ट्स हैं कि फिल्म में अजय देवगन भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे।

Gangubai Kathiawadi release date

Gangubai Kathiawadi फिल्म में Ajay Devgn का अहम रोल!

फिल्म ‘Gangubai Kathiawadi’ में अब बॉलीवुड के सिंगम यानी Ajay Devgn की धमाकेदार एंट्री होने वाली है। फिल्म ‘Gangubai Kathiawadi’ में काम करने के लिए अजय देवगन ने 22 साल बाद संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के साथ हाथ मिलाया है। फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ से पहले Ajay Devgn ने संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म हम दिल दे चुके सनम में काम काम किया था। साल 1999 में रिलीज हुई इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा सलमान खान और ऐश्वर्या राय की जोड़ी साथ नजर आई थी।

 

Gangubai Kathiawadi

Gangubai Kathiawadi फिल्म में अजय के सीन के लिए एक बड़ा सेट क्रिएट किया जाएगा। अजय के रोल के बारे में बात करते हुए सोर्स ने कहा- इस फिल्म में अजय देवगन का महत्वपूर्ण रोल होगा। फिल्म में ये रोल पावरफुल और इम्पैक्टफुल कैरेक्टर्स में से एक होगा। Ajay Devgn के रोल के बिना गंगूबाई की journey पूरी नहीं हो सकती। इस फिल्म में Ajay & Alia के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

आगे कहा गया है- अजय जो रोल करने जा रहे हैं उस रोल को करने के लिए एक विश्वनीय एक्टर चाहिए। इसके लिए Ajay Devgn से बेहतर कोई नहीं हो सकता।

ये भी पढ़ें : रानी की ‘हिचकी’ ने ऐसे जीता अपने दर्शकों का दिल !

ये भी पढ़ें : एक करोड़ फीस लेने वाली पहली एक्ट्रेस कौन है-जानते हैं आप !

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

नए पेरेंट्स नवजात शिशु की देखभाल ऐसे करें ! बढ़ती उम्र का करना पड़ रहा सामना! यह पानी, करेगा फेस टोनर का काम। भारत के वृहत हिमालय में 10 अवश्य देखने योग्य झीलें घर बैठे पैसे कमाने के तरीके सपने में दिखने वाली कुछ ऐसी चीजे, जो बदल दे आपका भाग्य ! home gardening tips Non-Stick और Ceramics Cookware के छिपे खतरे