fbpx
parineeti chopra

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की कपूरथला हाउस में हुई सगाई!

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा ने 13 मई को नई दिल्ली के कपूरथला हाउस में एक भव्य समारोह में सगाई करके अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले लिया है।

लंबे समय से दोस्त रहे इस जोड़े की लंदन में पढ़ाई के दौरान मुलाकात हुई और पिछले साल चमकिला के सेट पर प्यार हो गया। उन्हें कई मौकों पर साथ देखा गया है, जैसे डिनर डेट, एयरपोर्ट आउटिंग और आईपीएल मैच। परिणीति और राघव की सगाई में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ-साथ राजनीतिक और मनोरंजन जगत की प्रमुख हस्तियों ने भाग लिया।

Parineeti Chopra and Raghav Chadha's Engagement:

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान, पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम और शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे उन मेहमानों में शामिल थे जिन्होंने जोड़े को आशीर्वाद दिया। परिणीति की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा भी समारोह का हिस्सा बनने के लिए लंदन से आई हैं।यह जोड़ी अपने पारंपरिक परिधानों में बेहद खूबसूरत लग रही थी।

यह भी पढ़ें: बिना प्यार किए रहा नही जायेगा, जब जानेगें इसके जबरदस्त फायदे

परिणीति ने आभूषण के साथ लाल लहंगा पहना था, जबकि राघव ने लाल पगड़ी के साथ क्रीम शेरवानी पहनी थी। उन्होंने तालियों की गड़गड़ाहट और तालियों के बीच अंगूठियों और मालाओं का आदान-प्रदान किया। उन्होंने पपराज़ी के लिए पोज़ भी दिया और समारोह से कुछ स्पष्ट क्षणों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया।

Parineeti Chopra and Raghav Chadha's Engagement: A Filmy Story Come True 4

परिणीति ने इंस्टाग्राम पर सगाई की कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा कीं और खुलासा किया कि उन्हें कैसे पता चला कि राघव ही उनके लिए सही हैं। उसने लिखा, “जब आप जानते हैं, तो आप जानते हैं। एक साथ नाश्ता किया और मुझे पता था – मैं उससे मिला था। सबसे अद्भुत व्यक्ति जिसकी शांत शक्ति, शांतिपूर्ण और प्रेरक होगी। उनका समर्थन, हास्य, बुद्धि और मित्रता शुद्ध आनंद है। वह मेरा घर है।

उसने अपने आंसू पोंछते हुए राघव की एक तस्वीर भी साझा की और कहा, “जैसे ही हमने उन्हें गले लगाया, जिन्हें हम सबसे ज्यादा प्यार करते थे और उनके साथ जश्न मनाया, भावनाएं उमड़ पड़ीं।” उसने कहा कि उसकी सगाई की पार्टी एक सपने को जीने जैसी थी और उसकी परियों की कहानी शुरू हो गई थी

Parineeti Chopra and Raghav Chadha's Engagement: A Filmy Story Come True 5

राघव ने भी ट्विटर पर परिणीति के लिए अपने प्यार का इजहार किया और कहा, “वह मेरी सब कुछ हैं।” उन्होंने हाथ पकड़े हुए उनकी एक तस्वीर साझा की और लिखा, “मैं दुनिया का सबसे भाग्यशाली व्यक्ति हूं जिसे @ParineetiChopra में मेरी आत्मा साथी मिली है। वह मेरी सब कुछ है – मेरी साथी, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरी विश्वासपात्र, मेरी प्रेरणा। मुझे हां कहने के लिए धन्यवाद। मैं अपना शेष जीवन आपके साथ बिताने का इंतजार नहीं कर सकता।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

नए साल 2024 में, जाग उठेगा सोया हुआ भाग्य, राशिनुसार करें ये उपाय! “बॉलीवुड के गहरे राज़: माफिया से रहस्यमय मोहब्बत में पड़ बर्बाद हुई टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस, कुछ नाम आपको चौंका देंगे!” सर्दियों में खाने के लिए 10 ऐसे पत्तों की औषधि, जो आपके स्वास्थ्य के लिए बहुत फायदेमंद हैं। इन सर्दियों में ऐसे रहें फिट, खाएं ये पौष्टिक आहार ! कर्ज से चाहिए छुटकारा, शुक्रवार के दिन कर लें काम! इन तरीकों से खुद को रखें तंदरुस्त I वास्तु शास्त्र के अनुसार करें इन गलतियों को सही, घर में होगा माँ लक्ष्मी का प्रवेशI