fbpx
मामूली बहस में चलती ट्रैन से टीटीई को बहार फेका 2

मामूली बहस में चलती ट्रैन से टीटीई को बहार फेका

 

एक तरफ जहां रेल मंत्रालय अपनी छवि बदलने और यात्रियों को बेहतर सुविधायें देने के लिए नित नये कदम उठा रहा है तो दूसरी तरफ यात्री अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। पहले महामना एक्सप्रेस में नल की टोटियों की चोरी और अब यात्रियों ने ट्रेन में टीटीई को चलती ट्रेन से नीचे फेंकने का मामला सामने आया है।

उत्तर प्रदेश में कानपुर के पास स्वर्ण शताब्दी एक्सप्रेस में एक टीटीई को कुछ यात्रियों ने चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया। बताया जा रहा है टीटीई और यात्रियों में झड़प के बाद यात्रियों ने उसे ट्रेन से बाहर फेंक दिया।

दरअसल ट्रेन में वेटर के साथ कुछ यात्रियों की मारपीट हो गयी। जिसके बाद बीच बचाव करने आये टीटीई को यात्रियों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। सी-1 कोच में सफर कर रही महिला यात्री का सर्विस वेटर जीतू से किसी बात को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद दोनों में विवाद बढ़ गया। विवाद बढ़ने पर कई यात्रियों ने इकट्ठा होकर जीतू के साथ मारपीट करना शुरु कर दी। मारपीट में बीच बचाव कराने आये टीटीई डुलिन टोप्पो पर यात्री टूट पड़े और उन्हें ट्रेन से बाहर फेंक दिया। ट्रेन से गिरने के बाद टीटीई बेहोश हो गया। वहीं टीटीई की शिकायत के बाद आरोपी महिला और यात्रियों के खिलाफ जीआरपी में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

नए पेरेंट्स नवजात शिशु की देखभाल ऐसे करें ! बढ़ती उम्र का करना पड़ रहा सामना! यह पानी, करेगा फेस टोनर का काम। भारत के वृहत हिमालय में 10 अवश्य देखने योग्य झीलें घर बैठे पैसे कमाने के तरीके सपने में दिखने वाली कुछ ऐसी चीजे, जो बदल दे आपका भाग्य ! home gardening tips Non-Stick और Ceramics Cookware के छिपे खतरे