fbpx
हरिद्वार स्थित बाबा रामदेव की पतंजलि में होगा कादर खान का इलाज 2

हरिद्वार स्थित बाबा रामदेव की पतंजलि में होगा कादर खान का इलाज

पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे अभिनेता कादर खान का इलाज बाबा रामदेव की पतंजलि योगपीठ में होगा। फिल्म “हो गया दिमाग का दही” की निर्देशक फैजिया अर्शी ने खबर की पुष्टि की। अर्शी ने बताया कि “हो गया दिमाग का दही” की टीम ने कादर खान साहब के स्वस्थ होने की जिम्मेदारी ली है। इसलिए फिल्म के निर्माता संतोष भारतीय और अर्शी उन्हें हरिद्वार स्थित पतंजलि ले जा रहे हैं।

“हेरा फेरी 3” में भी आएंगे नजर

अर्शी ने कहा कि बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण ने पतंजलि में इलाज के लिए दिल से कादर खान का स्वागत किया है। हम सब कादर खान साहब से प्यार करते हैं। इसका एहसास उन्हें भी होगा। बता दें कि फिल्म “हो गया दिमाग का दही” के अलावा कादर खान “हेरा फेरी 3” में भी नजर आएंगे।

लोग कर देते थे इंकार

बीमार चल रहे कादर खान ने दुखी होते हुए कुछ महीने पहले मीडिया से हुई बातचीत में कहा था कि कुछ लोग मेरे साथ काम करने से इनकार कर देते है। मैं थोड़ा बीमार था और इसलिए लोग मुझे फिल्म में वापस लेने से इंकार कर देते हैं।

 

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

जब बच्चे दूध पीने में करें आनाकानी, अपनाएं ये तरीके! लहसुन खाओ, रोग भगाओ क्या आपकी रात भी करवटें बदलते हुए कटती हैं तो न हो परेशान, अपनाएं ये नुस्खें ! नाशपाती खाने के क्या होते हैं फायदे! नए पेरेंट्स नवजात शिशु की देखभाल ऐसे करें ! बढ़ती उम्र का करना पड़ रहा सामना! यह पानी, करेगा फेस टोनर का काम। भारत के वृहत हिमालय में 10 अवश्य देखने योग्य झीलें