fbpx
पंजाब आतंकी हमले में रॉकेट लांचर एक्सपर्ट महिला आतंकवादी भी शामिल 2

पंजाब आतंकी हमले में रॉकेट लांचर एक्सपर्ट महिला आतंकवादी भी शामिल

पाकिस्तान बॉर्डर से महज 15 किमी दूर पंजाब के गुरदासपुर में सोमवार सुबह फिदायीन आतंकवादियों ने हमला कर दिया जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई है। सेना ने मोर्चा संभाल लिया है और आतंकियों के साथ अभी भी मुठभेड़ जारी है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि हमलवारों ने थाने में मौजूद सभी पुलिसवालों समेत दो कैदियों को मार डाला है, जबकि एक आतंकी को ढेर कर दिया गया है। आतंकियों की संख्या 15 बताई जा रही है।

हमलावर सेना की वर्दी में थे। आतंकवादियों ने पहले दीनानगर बस स्टैंड पर अंधाधुंध गोलीबारी की और उसके बाद दीनानगर पुलिस थाने पर धावा बोला। खून से लथपथ एक पुलिसकर्मी ने दावा किया है कि आतंकियों में एक महिला भी शामिल है जो ताबड़तोड़ फायरिंग कर रही है। पुलिसकर्मी ने बताया कि महिला रॉकेट लांचर चलाने में एक्सपर्ट मालूम पड़ रही है क्योंकि वो थोड़ी देर फायरिंग के बाद रॉकेट लांचर संभाल ले रही है।

किसी को बंधक नहीं बनाया गया है

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने कहा कि पंजाब में गुरदासपुर जिले के दीनानगर कस्बे में हुए आतंकवादी हमले में किसी को बंधक नहीं बनाया गया है। हमले के बाद संवाददाताओं से बातचीत में रिजिजू ने कहा कि उन्होंने पंजाब के पुलिस प्रमुख से बात की है, जिन्होंने उन्हें बताया कि किसी को भी बंधक नहीं बनाया गया है।

kiran raijju

हमले को ‘गंभीर’ करार देते हुए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने कहा, “चूंकि हमला गंभीर है और आतंकवादियों के खिलाफ अभियान अब भी जारी है, हम इससे जुड़ी बहुत सी जानकारियों का खुलासा फिलहाल नहीं कर सकते।”

सीमा पर BSF अलर्ट

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि पंजाब के गुरदासपुर जिला स्थित दीनानगर पुलिस थाने पर हुए आतंकवादी हमले के मद्देनजर सीमाओं पर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) को अलर्ट कर दिया गया है।

sp

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि सुरक्षा बलों को घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया गया है, कार्रवाई जारी है। इस समय ज्यादा नहीं कहूंगा। परिणाम की प्रतीक्षा करनी चाहिए, हम पूरी तरह आश्वस्त हैं कि कामयाब होंगे।

Source – OneIndia

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

नए साल 2024 में, जाग उठेगा सोया हुआ भाग्य, राशिनुसार करें ये उपाय! “बॉलीवुड के गहरे राज़: माफिया से रहस्यमय मोहब्बत में पड़ बर्बाद हुई टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस, कुछ नाम आपको चौंका देंगे!” सर्दियों में खाने के लिए 10 ऐसे पत्तों की औषधि, जो आपके स्वास्थ्य के लिए बहुत फायदेमंद हैं। इन सर्दियों में ऐसे रहें फिट, खाएं ये पौष्टिक आहार ! कर्ज से चाहिए छुटकारा, शुक्रवार के दिन कर लें काम! इन तरीकों से खुद को रखें तंदरुस्त I वास्तु शास्त्र के अनुसार करें इन गलतियों को सही, घर में होगा माँ लक्ष्मी का प्रवेशI