fbpx
fear of up police

उत्तर प्रदेश : एनकाउंटर का खौफ-थाने पहुंचकर आरोपी बोला, मुझे जेल में कर दो बंद !

पुलिस एनकाउंटर का खौफ: 

यूपी के बदमाशों में पुलिस एनकाउंटर का खौफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। ये अभी यूपी के हर बदमाशों का हाल है। ताजा मामला शामली झिंझाना का है। जहां एक आरोपी मुंशाद थाने खुद ही पहुंचकर गिरफ्तारी के लिए गिड़गिड़ाने लगा।

आरोपी ने पुलिस को कहा, मुझे जल्दी गिरफ्तार कर लो, वर्ना एसपी साहब मुझे खुद ही गोली मार देंगे। उसने आगे बताया कि एनकाउंटर के डर से पहले तो मैं मर्डर करने के बाद फरार हो गया था लेकिन अब मुझे जेल में बंद कर दो, अब मैं कोई क्राइम नहीं करूंगा।

21 जनवरी से आरोपी मुंशाद फरार था:

21 जनवरी को तैय्यब उर्फ जल्ला की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। मामले में छह आरोपी पहले ही जेल जा चुके हैं, जबकि मुंशाद फरार चल रहा था। थाना प्रभारी संदीप बालियान ने बताया कि हत्यारोपी मुंशाद को गिरफ्तार कर लिया गया है, उसको न्यायालय में पेश किया जाएगा।

up police

ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र में पुलिस ने मुठभेड़ में 25 हज़ार के एक इनामी बदमाश को मार गिराया, जबकि एक बदमाश फ़रार हो गया।

यह भी पढ़ें: यूपी के जेलों में सबसे ज्यादा पढ़े लिखे कैदी

ओमीक्रोन गोल चक्कर के पास पुलिस ने बाइक पर सवार बदमाशों को जब रोकने की कोशिश की, तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश की मौत हो गई।

मुख्यमंत्री योगी ने पुलिस अधिकारियों को दिए हैं सख्त निर्देश:

दरअसल, प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश से अपराध खत्म करने के लिए सभी जनपदों के पुलिस अधिकारियों को सख्त दिशा निर्देश दे रखे हैं।

मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद पुलिस ने भी बदमाशों के खिलाफ अभियान चलाते हुए कई नामचीन बदमाशों को या तो मुठभेड़ में मार गिराया या उन्हें जेल में डाल दिया गया।

यह भी पढ़ें: यूपी पुलिस के कांस्टेबल ने कुएं में उतरकर गाय के बछड़े की बचाई जान, कायम की मिसाल

yogi with police

सीएम योगी ने इस बात तो कई बार कहा है कि प्रदेश से या तो अपराधी भाग जाएंगे, नहीं तो खत्म हो जाएंगे। सीएम योगी का यह बयान आने के बाद यूपी पुलिस ने एक डाटा जारी किया, जिसमें बताया कि था कि प्रदेश में एक साल में कितने एनकाउंटर हुए थे।

इस आंकड़े के बाद सीएम योगी ने एनकाउंटर पर बोलते हुए बताया था कि 1142 नहीं अब इसकी संख्या 1200 हो गई है।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

नए साल 2024 में, जाग उठेगा सोया हुआ भाग्य, राशिनुसार करें ये उपाय! “बॉलीवुड के गहरे राज़: माफिया से रहस्यमय मोहब्बत में पड़ बर्बाद हुई टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस, कुछ नाम आपको चौंका देंगे!” सर्दियों में खाने के लिए 10 ऐसे पत्तों की औषधि, जो आपके स्वास्थ्य के लिए बहुत फायदेमंद हैं। इन सर्दियों में ऐसे रहें फिट, खाएं ये पौष्टिक आहार ! कर्ज से चाहिए छुटकारा, शुक्रवार के दिन कर लें काम! इन तरीकों से खुद को रखें तंदरुस्त I वास्तु शास्त्र के अनुसार करें इन गलतियों को सही, घर में होगा माँ लक्ष्मी का प्रवेशI