fbpx
मुलायम सिंह के खिलाफ फेसबुक पर कमेंट करना पड़ा महंगा, FIR दर्ज 2

मुलायम सिंह के खिलाफ फेसबुक पर कमेंट करना पड़ा महंगा, FIR दर्ज

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के मुखिया के खिलाफ सोशल नेटवर्किंग साइट पर कमेंट करने के लिए एक युवक पर एफआईआर दर्ज किया गया है।

सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के खिलाफ फेसबुक पर कमेंट करने के चलते एक युवक के खिलाफ लखनऊ के युवक के खिलाफ कानपुर में एफआईआर दर्ज की गयी है।

आपको बता दें कि हाल ही में सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोशल नेटवर्किंग पर गलत संदेश भेजने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की बात कही थी।

लखनऊ में रहने वाले इमरोज खान ने फेसबुक पर मुलायम सिंह के खिलाफ आपत्तिजनक फोटो टिप्पणी के साथ फेसबुक पर पोस्ट की थी। जिसके खिलाफ सपा नेता विकास सिंह यादव ने गोविन्द नगर थाने में एफआईआर दर्ज करायी है।

वहीं कानपुर के एसएसपी शलभ माथुर ने कहा कि हमने शिकायतकर्ता की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया है और दोषी के खिलाफ जांच करने के बाद कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

नए पेरेंट्स नवजात शिशु की देखभाल ऐसे करें ! बढ़ती उम्र का करना पड़ रहा सामना! यह पानी, करेगा फेस टोनर का काम। भारत के वृहत हिमालय में 10 अवश्य देखने योग्य झीलें घर बैठे पैसे कमाने के तरीके सपने में दिखने वाली कुछ ऐसी चीजे, जो बदल दे आपका भाग्य ! home gardening tips Non-Stick और Ceramics Cookware के छिपे खतरे