fbpx
इंजीनियर पोर्न साईट पर डालता था पत्नी के सेक्स वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार 2

इंजीनियर पोर्न साईट पर डालता था पत्नी के सेक्स वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार

हैदराबाद पुलिस ने एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर को पत्नी के साथ बिताए अंतरंग पलों के वीडियो बनाकर पॉर्न वेबसाइट पर डालने के आरोप में न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

पत्नी की शिकायत पर साइबर क्राइम ब्रांच ने 6 हफ्तों तक चली लंबी जांच के बाद इस सॉफ्टवेयर इंजीनियर को गिरफ्तार किया है.

बता दें पीड़िता को इस बारे में जानकारी उसके दोस्त ने ही दी थी.  हालांकि,  शिकायत दर्ज कराते वक्त पीड़िता को अपने पति पर शक नहीं था.

इस सॉफ्टवेयर इंजीनियर के एक पॉर्न वेबसाइट पर मेल एस्कॉर्ट के रूप में दर्ज होने की जानकारी भी सामने आई है.

यह भी पढ़ें: अगर नहीं करते हैं सेक्स, तो शरीर को होंगे ये नुकसान, जाने बजह…

इस वेबसाइट पर ही यह व्यक्ति पत्नी के साथ बिताए पलों को लाइव स्ट्रीमिंग के ज़रिए अपलोड करता था.

पुलिस टीम ने केरल के थ्रिसूर से भी एक व्यक्ति का पता लगाया है जिसने वीडियोज़ को पॉर्न वेबसाइट पर अपलोड किया था.

हालांकि, इस व्यक्ति के मुताबिक उसने सिर्फ इन वीडियोज को किसी अन्य वेबसाइट से डाउनलोड करके दूसरी वेबसाइट पर अपलोड किया था.

पुलिस ने थ्रिसूर में इस मामले से जुड़े व्यक्ति का पता लगने के बाद इन वीडियोज़ को वेबसाइट से हटवा लिया है लेकिन पुलिस को ये बात काफी अजीब लगी कि इन वीडियोज़ में सिर्फ पत्नी का चेहरा नज़र आ रहा है.

यह भी पढ़ें: बिना प्यार किए रहा नही जायेगा, जब जानेगें इसके जबरदस्त फायदे

जांच में सामने आया है कि पति अपनी पत्नी के साथ अंतरंग पलों को बिताते हुए लैपटॉप पर किसी फिल्म को चलाकर रखता था और वेब कैमरे के ज़रिए अंतरंग पलों को लाइव स्ट्रीम करता था.

जांच में ये बात सामने आने के बाद पुलिस को पीडिता के पति पर शक हुआ, इसके बाद पुलिस ने पति का अकाउंट नंबर, बैंक डिटेल, मेल आईडी आदि मेल एस्कॉर्ट सर्विस से मिलीं.

जब पुलिस ने जाँच की तो शुरू में पीडिता का पति हैरान था, लेकिन पूछताछ के बाद उसने अपना गुनाह कबूल  कर लिया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया .

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

नए साल 2024 में, जाग उठेगा सोया हुआ भाग्य, राशिनुसार करें ये उपाय! “बॉलीवुड के गहरे राज़: माफिया से रहस्यमय मोहब्बत में पड़ बर्बाद हुई टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस, कुछ नाम आपको चौंका देंगे!” सर्दियों में खाने के लिए 10 ऐसे पत्तों की औषधि, जो आपके स्वास्थ्य के लिए बहुत फायदेमंद हैं। इन सर्दियों में ऐसे रहें फिट, खाएं ये पौष्टिक आहार ! कर्ज से चाहिए छुटकारा, शुक्रवार के दिन कर लें काम! इन तरीकों से खुद को रखें तंदरुस्त I वास्तु शास्त्र के अनुसार करें इन गलतियों को सही, घर में होगा माँ लक्ष्मी का प्रवेशI