fbpx
लिव-इन में रहकर किया प्रेग्‍नेंट, फिर कहा- धर्म परिवर्तन कर बनो मुसलमान 2

लिव-इन में रहकर किया प्रेग्‍नेंट, फिर कहा- धर्म परिवर्तन कर बनो मुसलमान

दो साल तक लिव-इन रिलेशन में मुस्लिम युवक के साथ एक युवती रह रही थी। उसने आरोप लगाया है कि युवक के परिवार वाले उस पर जबरन धर्म परिवर्तन करने का दबाव बना रहे हैं। वह अपनी शिकायत लेकर बुधवार को एसएसपी ऑफिस पहुंची। उसने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। युवती का कहना है कि वह इस समय गर्भवती है, लेकिन युवक के परिजन उसे बिना धर्मपरिवर्तन किए अपनाने से इनकार कर रहे हैं। पुलिस ने युवती की शिकायत पर गंभीरता से जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
युवती ने अपने आपको गंगानगर के एच-ब्लॉक की रहने वाली बताया है। युवती के अनुसार, पिछले दो साल से वह आवेश सैफी नाम के युवक के साथ पति-पत्नी के रूप में रह रही थी। आवेश के परिजनों को यह बात पता चली तो उन्होंने इस रिश्ते को मानने से इनकार कर दिया।
युवती के अनुसार, आवेश के पिता युसूफ सैफी, भाई साजिद और शाहिद निवासी बक्सर थाना इंचौली उसके पास पहुंचे। उन्‍होंने कहा कि वह हिंदू लड़की है। इसलिए वह उसे अपने परिवार में स्वीकार नहीं कर सकते। युवती के अनुसार आवेश सैफी के परिजनों ने उसके सामने शर्त रखी है कि यदि वह धर्म परिवर्तन कर मुस्लिम बन जाए तो वह उसे स्वीकार करेंगे।
सहेली ने कराई थी आवेश सैफी के साथ मुलाकात
पीड़ित युवती का कहना है कि आवेश सैफी से उसकी मुलाकात उसकी एक सहेली ने कराई थी। मुलाकात के बाद दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग हो गया। दो साल तक वह आवेश के साथ रही, इस दौरान वह प्रेगनेंट हुई, लेकिन आवेश ने उसका अबॉर्शन करा दिया। अब वह फिर से प्रेगनेंट है।
Source – दैनिक भस्कर

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

नए पेरेंट्स नवजात शिशु की देखभाल ऐसे करें ! बढ़ती उम्र का करना पड़ रहा सामना! यह पानी, करेगा फेस टोनर का काम। भारत के वृहत हिमालय में 10 अवश्य देखने योग्य झीलें घर बैठे पैसे कमाने के तरीके सपने में दिखने वाली कुछ ऐसी चीजे, जो बदल दे आपका भाग्य ! home gardening tips Non-Stick और Ceramics Cookware के छिपे खतरे