fbpx
चाय पीने के शौक ने ली लड़की की जान, आधी रात में उठकर पीती थी चाय 2

चाय पीने के शौक ने ली लड़की की जान, आधी रात में उठकर पीती थी चाय

चाय पीने का शौक क्या किसी की जान का दुश्मन बन सकता है? यह बात सुन शायद कोई भी हैरान हो सकता है, लेकिन इंदौर की एक लड़की के साथ ऐसा ही हुआ। रात में उठकर चाय पीने के शौक ने उसकी जान ले ली। यह हादसा सिरपुर क्षेत्र में रहने वाली हिमांशी चौहान के साथ हुआ। परिजनों के मुताबिक उसे चाय पीने का बेहद शौक था। बुधवार देर रात उसने जैसे ही चाय बनाने के लिए स्टोव जलाया वह भभक गया, जिससे उसके कपड़ों में आग लग गई। उसे झुलसी हालत में एमवाय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

रोज रात में उठकर पीती थी चाय

सिरपुर स्थित एक्सीलेंट स्कूल के टीचर अरुण चौहान का परिवार माचल गांव में रहता है। उनकी दसवीं में पढ़ने वाली 16 वर्षीय बेटी हिमांशी को चाय पीने का बेहद शौक था। वह दिन में तो कई बार चाय पीती ही थी, उसे रात में भी चाय पीने की आदत थी। हिमांशी के भाई राकेश ने बताया कि बुधवार रात करीब एक बजे वह चाय बनाने के लिए उठी थी। चाय बनाते समय स्टोव भभक गया, जिससे उसके कपड़ों में आग लग गई। उसके शोर मचाने पर हम उठे, लेकिन तब तक आग ने उसे पूरी तरह से चपेट में ले लिया था।

अस्पताल में दम तोड़ा

घर पर माता-पिता ने आग बुझाते हुए तत्काल 108 पर फोन कर एम्बुलेंस को बुलवाकर उसे एमवाय लेकर पहुंचे। यहां इलाज के दौरान उसने गुरुवार दोपहर में दम तोड़ दिया। हिमांशी के पिता एक सरकारी स्कूल में टीचर हैं।
Source – Dainik Bhaskar

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

लू लगने के लक्षण और इससे बचाव! इन गर्मियों में लुत्फ़ उठाए आम खाने के, बस खाने से पहले कर लें ये काम ! anti ageing कैसे कम करे, उम्र से पहले दिखने लग पड़े हैं aged तो अपनाएं ये टिप्स ! सुनीता विलियम्स का तीसरा अंतरिक्ष मिशन तकनिकी खराबी की वजह से टला शुक्रवार को कर लें ये काम, नही होगी धन की कमी ! Parenting tips: इन टिप्स को करें फॉलो और बने अच्छे पेरेंट्स जाने कितने बादाम खाने से सेहत रहती है तंदरुस्त !