fbpx
मज़ेदार कहानियाँ, crime patrol, crime patrol 2022, crime patrol dastak, crime stories

पति की ख़राब मानसिक स्तिथि का देवर ने उठाया फायदा, ३ महीने तक किया रेप

यह कहानी दिल को छू जाती है, एक ऐसे दर्दनाक मुद्दे की जो हमारे समाज में औरतों की सुरक्षा और इज्जत की मुद्दे को उजागर करता है। बोकारो के जरीडीह थाना क्षेत्र की गायछंदा पंचायत की एक नव विवाहिता महिला ने अपने ही देवर के कारन रेप जैसे अपराध का सामना किया है, जिसने उसके जीवन को उलझनों में डाल दिया।

महिला की शादी का दिन, 18 मार्च 2023, उसके लिए खास था, परंतु उसके सोहर की मानसिक स्थिति बिगड़ी हुई थी। उसके देवर ने उसकी कमजोरी का फायदा उठाने का प्रयास किया, उसे अपने वश में करने की कोशिश की। उसने भाभी से छल के साथ कहा कि उन्हें उसके साथ रहना चाहिए, और वादे के साथ उसे ठान लिया कि उनकी शादी बस कुछ समय बाद देवर से हो जाएगी।

उस दुर्भाग्यपूर्ण दौरान, उसके देवर ने उसके साथ यौन शोषण किया, जिससे महिला की आत्ममर्यादा को छूने का अपमान हुआ। जब उसने शादी के बारे में बात की, तो उसके देवर ने उसे छोड़ दिया, उससे दूर भाग गया। उसके पति से तो उसका कोई संपर्क ही नहीं था, और वो अंत में अपने मायके चली गई।

लेकिन उस नारी ने हार नहीं मानी। उसने न्याय की गुहार लगाई, और उम्मीद है कि उसकी आवाज़ को सुना जाएगा। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है, और उसकी शिकायत की जांच कर न्यायसंगत कार्रवाई की जाएगी।

थाना प्रभारी लवलान रविदास ने इस मामले को सीरीयस तरीके से लिया है, और वह आशा करते हैं कि न्याय होगा। यह घटना हमें यह सिखाती है कि औरतों को किसी पर आँख बन कर विश्वास नहीं करना चाहिए और रिश्ते छानबीन के बाद ही बनाने चाहिए!

न्यूज़ सोर्स : न्यूज़ 18 हिंदी

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

बदलते मौसम में अक्सर हो जाती है गले में खराश, गर्मियों में ये उपाय करें! क्या आप भी अपने बच्चे की स्किन पर white patches देख कर हैं परेशान,जानिए इसकी वजह! चीनी को कर दें ना, वर्ना हो सकता है बहुत बड़ा नुक्सान ! पूरी बनाने के बाद, अक्सर तेल बच जाता है,ऐसे में महंगा तेल फैंक भी नही सकते और इसका reuse कैसे करें! रक्तदान है ‘महादान’ क्या आपने करवाया, स्वस्थ रहना है तो जरुर करें, इसके अनेकों हैं फायदे! गर्मियों में मिलने वाले drumstick गुणों की खान है, इसकी पत्तियों में भी भरपूर है पोषण! क्या storage full होने के बाद मोबाइल हो रहा है हैंग, तो अपनाएं ये तरीके!