fbpx
मज़ेदार कहानियाँ, crime patrol, crime patrol 2022, crime patrol dastak, crime stories

पति की ख़राब मानसिक स्तिथि का देवर ने उठाया फायदा, ३ महीने तक किया रेप

यह कहानी दिल को छू जाती है, एक ऐसे दर्दनाक मुद्दे की जो हमारे समाज में औरतों की सुरक्षा और इज्जत की मुद्दे को उजागर करता है। बोकारो के जरीडीह थाना क्षेत्र की गायछंदा पंचायत की एक नव विवाहिता महिला ने अपने ही देवर के कारन रेप जैसे अपराध का सामना किया है, जिसने उसके जीवन को उलझनों में डाल दिया।

महिला की शादी का दिन, 18 मार्च 2023, उसके लिए खास था, परंतु उसके सोहर की मानसिक स्थिति बिगड़ी हुई थी। उसके देवर ने उसकी कमजोरी का फायदा उठाने का प्रयास किया, उसे अपने वश में करने की कोशिश की। उसने भाभी से छल के साथ कहा कि उन्हें उसके साथ रहना चाहिए, और वादे के साथ उसे ठान लिया कि उनकी शादी बस कुछ समय बाद देवर से हो जाएगी।

उस दुर्भाग्यपूर्ण दौरान, उसके देवर ने उसके साथ यौन शोषण किया, जिससे महिला की आत्ममर्यादा को छूने का अपमान हुआ। जब उसने शादी के बारे में बात की, तो उसके देवर ने उसे छोड़ दिया, उससे दूर भाग गया। उसके पति से तो उसका कोई संपर्क ही नहीं था, और वो अंत में अपने मायके चली गई।

लेकिन उस नारी ने हार नहीं मानी। उसने न्याय की गुहार लगाई, और उम्मीद है कि उसकी आवाज़ को सुना जाएगा। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है, और उसकी शिकायत की जांच कर न्यायसंगत कार्रवाई की जाएगी।

थाना प्रभारी लवलान रविदास ने इस मामले को सीरीयस तरीके से लिया है, और वह आशा करते हैं कि न्याय होगा। यह घटना हमें यह सिखाती है कि औरतों को किसी पर आँख बन कर विश्वास नहीं करना चाहिए और रिश्ते छानबीन के बाद ही बनाने चाहिए!

न्यूज़ सोर्स : न्यूज़ 18 हिंदी

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

नए साल 2024 में, जाग उठेगा सोया हुआ भाग्य, राशिनुसार करें ये उपाय! “बॉलीवुड के गहरे राज़: माफिया से रहस्यमय मोहब्बत में पड़ बर्बाद हुई टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस, कुछ नाम आपको चौंका देंगे!” सर्दियों में खाने के लिए 10 ऐसे पत्तों की औषधि, जो आपके स्वास्थ्य के लिए बहुत फायदेमंद हैं। इन सर्दियों में ऐसे रहें फिट, खाएं ये पौष्टिक आहार ! कर्ज से चाहिए छुटकारा, शुक्रवार के दिन कर लें काम! इन तरीकों से खुद को रखें तंदरुस्त I वास्तु शास्त्र के अनुसार करें इन गलतियों को सही, घर में होगा माँ लक्ष्मी का प्रवेशI