fbpx
Crime with Woman, Woman, Violence, Domestic Violence, Rape, महिला की पिटाई, बलात्कार, Girl Abuse, Crime Patrol, Crime stories, मनोहर कहानियाँ

News – Rajasthan Rape: चूरू में मां की मौत के 15 दिन बाद पिता बना बलात्कारी, नाबालिक ने मामा को सुनाई आपबीती

महिला थाने में शिकायत का मामला

राजस्थान (Rajasthan News) के चूरू जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई एक अद्भुत और चुंबकदार घटना ने दिखाया कि कैसे एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार किया। पहले उसने उसके साथ दुष्कर्म किया, और जब उसके गर्भ में जान आई, तो उसने उसे गर्भनिरोधक गोलियां देकर गर्भपात करवा दिया। यह घटना काफी भयानक है और इसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।

घटना का विवरण

महिला थाने में दर्ज मामले के अनुसार, एक नाबालिग ने अपने मामा के साथ महिला थाने पहुंचकर अपने पिता के खिलाफ दरिन्दगी की शिकायत की। उसने आरोपी पिता के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया है। इस घटना के पीछे की कहानी बेहद चौंकाने वाली है।

पिता की वारदातपूर्ण क्रूरता

इस स्थिति का खुलासा करते हुए, पीड़िता ने बताया कि उसकी मां की मौत साल 2020 में हार्ट अटैक के कारण हो गई थी। इसके बाद वह अपने पिता और भाई के साथ रहने लगी थी। परंतु उसकी जिंदगी में दरिन्दगी की घटना का अद्भुत वर्णन देते हुए उसने बताया, कि उसके पिता ने मां की मौत के १५ दिन बाद ही उसके साथ बेहद खौफनाक कृत्रिमता की थी।

उसके शब्दों से बेहद दुखद परिपर्णता के साथ, वह बताती है कि उसके पिता ने उसके साथ गलत काम किया। उसके बताने के अनुसार, उसके पिता ने उसके साथ शारीरिक और मानसिक तरीके से दुष्कर्म किया, जिसका वह शिकार बन गई। यह घटना उसकी जिंदगी बदल देने वाली घटना साबित हुई।

गोलियां और नाबालिग का गर्भपात

उसके दुःखभरे सच्चे ख़्वाबों की तरह, वह बताती है कि उसके पिता ने उसे गर्भवती होने के बाद गोलियां खिलाकर उसका गर्भपात करवा दिया। इस बेहद दुखद प्रक्रिया में, उसने अपने जीवन के सबसे कठिन समय का सामना किया !

कैसे खुली पोल,पुलिस तक पहुंची बात

उसने बताया, कि 20 अगस्त को उसके भाई ने पिता को उसके साथ गलत काम करते देख लिया, जिसके बाद हैवान पिता ने उसे मार मार कर घर से निकाल दिया! उसका भाई अपने मामा के यहां पहुंचा और मामा को ये बात पता चली. उसने बताया, कि भाई के जाने के बाद आरोपी पिता ने उसके साथ मारपीट की और, उसके मुंह पर कपड़ा बांधकर रेप किया. बाद में मामा ने लड़की को थाने ले जा कर शिकायत की,पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

नए पेरेंट्स नवजात शिशु की देखभाल ऐसे करें ! बढ़ती उम्र का करना पड़ रहा सामना! यह पानी, करेगा फेस टोनर का काम। भारत के वृहत हिमालय में 10 अवश्य देखने योग्य झीलें घर बैठे पैसे कमाने के तरीके सपने में दिखने वाली कुछ ऐसी चीजे, जो बदल दे आपका भाग्य ! home gardening tips Non-Stick और Ceramics Cookware के छिपे खतरे