fbpx
महाराष्ट्र: कुएं में मिले हजारों ऑरिजनल आधार कार्ड, लोगों में हड़कंप 2

महाराष्ट्र: कुएं में मिले हजारों ऑरिजनल आधार कार्ड, लोगों में हड़कंप

महाराष्ट्र के यवतमाल शहर के एक कुएं में हजारों की संख्या में ऑरिजनल आधार कार्ड पड़े हुए मिले है। कुएं से हजारों आधार कार्ड मिलने से इलाके के लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। किसी को समझ नहीं आ रहा कि कुएं में इतने आधार कार्ड कहां से आए। कई लोगों ने इसकी जांच की मांग की है।

बता दें रविवार को पानी की समस्या से जूझ रहे यवतमाल में कुछ स्वयंसेवक युवाओं ने कुएं की मिट्टी हटानी शुरू की। कुएं की गाद साफ करने के दौरान उन्हें हजारों की संख्या में ऑरिजनल आधार कार्ड मिले जिससे वह हैरान रह गए।

यह भी पढ़ें: चिखालदारा हिल स्टेशन: कभी राजा विराट की नगरी हुआ करता था !

जिले के साई मंदिर परिसर में स्थित कुएं से सिल्ट और कूड़ा हटाने के दौरान मिले आधार कार्ड एक बोरी में रखे हुए थे। कूड़े में मिले ज्यादातकर कार्ड खराब हो चुके थे लेकिन उनकी डिटेल्स पढ़ी जा सकती थी। कुएं में मिले आधार कार्ड यवतमाल जिले के बाहरी इलाके स्थित लोहरा गांव के निवासियों के बताए जा रहे हैं।

हालांकि कुएं में आधार कार्ड कैसे आए इस बारे में किसी को कुछ नहीं पता। प्रशासन की ओर से भी इस मामले पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

नए पेरेंट्स नवजात शिशु की देखभाल ऐसे करें ! बढ़ती उम्र का करना पड़ रहा सामना! यह पानी, करेगा फेस टोनर का काम। भारत के वृहत हिमालय में 10 अवश्य देखने योग्य झीलें घर बैठे पैसे कमाने के तरीके सपने में दिखने वाली कुछ ऐसी चीजे, जो बदल दे आपका भाग्य ! home gardening tips Non-Stick और Ceramics Cookware के छिपे खतरे