fbpx
smartwatch

23 मार्च को लॉन्च होगी OnePlus Smartwatch, कंपनी ने जारी किया टीजर

चीनी कंपनी One Plus 23 मार्च काे अपनी पहली One Plus Smartwatch लॉन्च करने जा रही है। इसी दिन कंपनी अपने स्मार्टफाेन One Plus की सीरिज 9 काे भी लॉन्च कर रही है। कंपनी ने हाल ही में एक वीडियाे अपने टि्वटर अकाउंट पर शेयर किया है जिससे यह साफ हाे गया कि इसी दिन कंपनी अपनी पहली स्मार्टवॉच काे भी लॉन्च करेगी। One Plus के टीजर वीडियाे काे कई बार टि्वट करते हुए लाेगाें ने पूछा था कि कंपनी अपनी स्मार्टवॉच कब लॉन्च करेगी जिसका जवाब देते हुए कंपनी ने कहा कि आपके इसके बारे में पूछा है ताे समझिए आपकाे मिलने वाली है।

Onle Plus Smartwatch Released Date : 

One Plus 23 मार्च काे अपनी पहली One Plus Smartwatch लॉन्च करने जा रही है। कंपनी द्वारा पोस्ट किये गए One Plus Smartwatch के टीज़र से इसके बारे में कोई ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई है। लेकिन ये पता चला है कि स्मार्टवॉच राउंड डायल के साथ आएगी। यह वॉच मेटल बिल्ड के साथ उतारी जा सकती है और इस वॉच में ग्राहकों को एमोलेड पैनल देखने को मिल सकता है।

OnePlus Smartwatch के Google’s Wear OS के साथ आने की उम्मीद है। कुछ रिपोर्टों से पता चलता है कि Company Smartwatch में अपना OS System दे सकती है। अन्य स्मार्टवॉच की तरह, OnePlus Smartwatch में भी हार्ट रेट मॉनिटर, Sp02 मॉनिटर, स्लीप ट्रैकिंग जैसे फीचर्स देखने को मिल सकता है। Watch को GPS Tracking System के साथ उतारे जाने की उम्मीद है। अलग अलग मोड्स होंगे जिनके हिसाब से वॉच फेस सेलेक्ट कर सकते हैं। हालांकि इसमें ECG होगा या नहीं ये साफ नहीं है।

OnePlus Smartwatch में Warp Charge टेक होगा जिसके कारण ये घड़ी तेजी से चार्ज होगी। ये भी बताया जा रहा है कि 20 मिनट में चार्ज करके इसे हफ्ते भर तक चलाया जा सकेगा। अगर ऐसा हुआ तो ये दिलचस्प होगा। क्योंकि आम तौर पर स्मार्ट वॉच की बैटरी जल्दी ड्रेन होती है।

इस फिटनेस वियरेबल को स्नैपड्रैगन वियर सिस्टम-ऑन-चिप के साथ उतारा जा सकता है, इस वॉच में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन वियर 4100 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। ऐसा बताया जा रहा है कि कंपनी एक साथ दो Smartwatches को लॉन्च कर सकती है, बता दें कि कंपनी केWatch Model को बीआईएस सर्टिफिकेशन मिल चुका है।

Amazfit, Xiaomi और Realme स्मार्टवॉच को टक्कर देने के लिए OnePlus Smartwatch के स्टैंडर्ड वर्जन की भारत में इसकी कीमत 10 हजार रुपये से कम हो सकती है। वहीं, प्रो वर्जन की भारत में कीमत 15 हजार रुपये से कम होने की उम्मीद है।

याद दिला दें कि कंपनी ने OnePlus Band को भारत में 2,499 रुपये में लॉन्च किया था तो ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी Smartwatch को 5 हजार रुपये से कम कीमत में तो लॉन्च नहीं करेगी। फिलहाल कंपनी की तरफ से कोई भी आधिकारिक जानकारी कीमत को लेकर सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें : Galaxy M Phone Discount: Galaxy M सीरीज के चार स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है डिस्काउंट

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

बुद्ध पूर्णिमा के दिन बन रहे हैं योग, कर लें ये उपाय ! इन गर्मियों में ऐसे आप अपने garden को रख सकते हैं हरा भरा, इन किचन के चीजों से, जानिए कैसे घुमने से पहले इन ट्रेवल ट्रिप्स को फॉलो जरुर करें! क्या आप भी तो नहीं दही के साथ खाते हो ये सब, तो आप अपने जीवन से कर रहे हो खिलवाड़ ! कुछ देर बैठे जमीन पर, रहेंगे फिट ,यकिन न हो तो आजमाकर देखें ! गर्मियों में दे ठंडक का एहसास, इन जगह का करें इस बार विजिट! लू लगने के लक्षण और इससे बचाव!