‘बाहुबली 2’ होगी चीन में रिलीज, सेंसर बोर्ड से मिला सर्टिफिकेट !


बाहुबली 2’ बन सकती है दुनिया की ज्यादा कमाई करने वाली पहली भारतीय फिल्म :

अब हॉलीवुड फिल्मों की तरह 2,000 करोड़ के क्लब में एंट्री करने के लिए भारतीय फिल्म भी पूरी तरह से तैयार हो चुकी है। प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली 2’ को अब चीन में प्रदर्शित करने के लिए सेंसर बोर्ड से मान्यता मिल गई है।

जिसके बाद ये उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म दुनिया भर में ज्यादा कमाई करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन जाएगी।

यह भी पढ़ें : “बाहुबली” ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए 500 करो़ड

अब ‘बाहुबली 2’ होगी चीन में रिलीज:

प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली 2’ काफी लंबे वक्त के जद्दोजहद के बाद इस फिल्म को चीन से सर्टिफिकेट मिल चुका है। अब फिल्म के मेकर्स बड़े स्तर पर इस फिल्म को रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। इस फिल्म ने अब तक पूरी दुनिया में 1,715 करोड़ रुपए की कमाई की है।

bahubali-2

आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ इससे पहले चीन के बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा चुकी है। अब ‘बाहुबली-2’ के निर्माता यह उम्मीद कर रहे हैं कि उनकी यह फिल्म ‘दंगल’ का रेकॉर्ड तोड़ने में कामयाब होगी।

यह भी पढ़ें : फिल्म ‘पद्मावती’ ने अपनी रिलीज से पहले आमिर की ‘दंगल’ और प्रभास की ‘बाहुबली’ फिल्म को पछाडा

चीन में भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म का रिकॉर्ड अपने नाम कर लेगी :

‘बाहुबली’ पूरी दुनिया में 6000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई थी।  चीन में इस फिल्म के पहले पार्ट को भी काफी सराहा गया था, लेकिन फिल्म को वहां कोई खास कामयाबी नहीं मिली थी।

अगर ये फिल्म चीन में 300 करोड़ रुपए की भी कमाई कर लेती है तो आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ को ‘बाहुबली 2’ पछाड़ देगी। जिसके बाद ये देश की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन जाएगी।

यह भी पढ़ें : बाहुबली के माहिष्मती महल की तर्ज पर बना दुनियाभर का सबसे महंगा दुर्गा पूजा पंडाल कीमत जानकार रह जायेंगे दंग

साथ ही ऐसा होने के बाद ये फिल्म चीन में भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म का रिकॉर्ड अपने नाम कर लेगी


Related posts

Leave a Comment