fbpx
discount on amazon

Amazon offer: डबल बेड के लिए good knight mosquito net, किंग-साइज़, स्ट्रॉन्ग 30GSM नेट, हाई ड्यूरेबिलिटी।

बरसात के मौसम में मच्छर से होने वाले  डेंगू , मलेरिया, चिकनगुनिया ,टाइफाइड जैसे भयानक बिमारी होने का खतरा बना रहता है। ऐसे में मार्किट में mosquito spray, mortein coil, गुड नाइट रिफिल जैसे मच्छर मार दवा उपलब्ध है लेकिन फिर भी ऐसे में मच्छरों से बचना मुश्किल हो गया है।  Amazon इस बार बरसात के मौसम में मच्छर से प्रोटेक्ट करने के लिए good knight mosquitonet लाया है। इसमें आपको डबल बेड के लिए एक good knight mosquitonet, जिसका किंग-साइज़ 200cm x 200cm x 140cm (गद्दे का आकार: 6.5Ft X 6.5Ft) ये बच्चे और बड़ों के लिए उपलब्ध है। साथ में आपको एक लाल रंग का carry bag भी मिलेगा। ऐसे में full प्रोटेक्शन के साथ आपको ये नेट आराम की नींद सुलाएगा।

High Durability:

लंबे समय तक चलने वाले बेहतर गुणवत्ता वाले ज़िपर और डबल-सिले हुए अस्तर जो धोने के बाद भी नए की तरह रहते हैं। साथ ही इसमें आपको मिलेगा चार्जिंग केबल के लिए ज़िपर के साथ चश्मा / मोबाइल फोन रखने के लिए जेब। पॉप-ओपन डिज़ाइन, जिससे ये तुरंत सेट हो जाता है। जंग प्रतिरोधी और इसे आप आसानी से नीचे मोड़ कर धो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: इस बार amazon लाया है Fire TV Stick (3rd Gen, 2021) जल्द ही इस ऑफर का लाभ लें!

Cash on delivery:

कैश ऑन डिलीवरी (सीओडी) भुगतान पर नकद के साथ-साथ डेबिट कार्ड/क्रेडिट कार्ड/नेट बैंकिंग भुगतान दोनों शामिल हैं। किसी कारण डिफ़ॉल्ट  पाया जाता है product में, आप 10 दिन के भीतर वापिस भी कर सकते हैं और आपको रिफंड मिल जायेगा।

अमेज़न सीधे product की डिलीवरी आपके दरवाजे तक पहुंचाता है।

Offer period:

31 अगस्त तक ही ऑफर valid है, इसकी कीमत 1199 है। आर्डर करने के लिए आप इस लिंक पर क्लिक करके amazon पर visit कर सकते हैं ।

 

https://amzn.to/3BcFm8X

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

नए साल 2024 में, जाग उठेगा सोया हुआ भाग्य, राशिनुसार करें ये उपाय! “बॉलीवुड के गहरे राज़: माफिया से रहस्यमय मोहब्बत में पड़ बर्बाद हुई टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस, कुछ नाम आपको चौंका देंगे!” सर्दियों में खाने के लिए 10 ऐसे पत्तों की औषधि, जो आपके स्वास्थ्य के लिए बहुत फायदेमंद हैं। इन सर्दियों में ऐसे रहें फिट, खाएं ये पौष्टिक आहार ! कर्ज से चाहिए छुटकारा, शुक्रवार के दिन कर लें काम! इन तरीकों से खुद को रखें तंदरुस्त I वास्तु शास्त्र के अनुसार करें इन गलतियों को सही, घर में होगा माँ लक्ष्मी का प्रवेशI