fbpx
getting success

कारोबार में नही मिल पा रही है सफलता, तो अपनाएं ये ट्रिक्स!

तमाम कोशिशों के बावजूद भी कारोबार न चल पा रहा हो या फिर यदि आपको अपनी नौकरी पाने में बार-बार दिक्कतें आ रही हों या फिर आप इन दिनों इनमें से किसी एक की तलाश में भटक रहे हों, पूरी मेहनत और प्रयास के बाद भी सुनिश्चित सफलता नहीं मिल रही है।

यदि आपको भी अपने व्यवसाय में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है तो ये ट्रिक्स आपको दिलाएगी छुटकारा। आपके सपने को साकार करने के लिए ये ज्योतिष उपाय काफी कारगर साबित हो सकते हैं।

‘श्री गणेशाय मंत्र’ का करें जप:

यदि आपके कार्यों में बार-बार बाधाएं आती हैं तो किसी को भी काम की शुरुआत गणेश जी की आराधना से करनी चाहिए। यदि आपको किसी आवश्यक कार्य के लिए जाना हो तो ‘श्री गणेशाय मंत्र’ का जप करना चाहिए।

यह भी पढ़ें: मकर संक्रांति पर जरुर करें ये उपाय, होगा भाग्योदय!

बाहर जाते समय पहले चार कदम पीछे जाना चाहिए और फिर आगे बढ़कर कार्य का आरंभ करना चाहिए। मान्यता है कि इससे अवश्य ही कार्य में सफलता प्राप्त होती है।

हरा रंग होता है शुभ:

कार्यक्षेत्र में अधिक से अधिक हरे रंग के वस्त्र पहन कर काम करना चाहिए। ज्येातिष के अनुसार करियर में तरक्की के लिए हरा रंग काफी शुभ माना जाता है।

उगते हुए सूर्य को चढ़ाएं जल:

करियर और कारोबार में सफलता के लिए प्रतिदिन उगते हुए सूर्य को तांबे के लोटे से जल दें। इस जल में रोली, लाल पुष्प और अक्षत भी मिला लें ऐसा करने पर आपकी नौकरी या फिर बिजनेस में आ रही बाधाएं दूर होंगी और आपको मनचाही सफलता प्राप्त होगी।

success

गाय को खिलाएं आटे के पेड़े : 

नौकरी के लिए इंटरव्यू के लिए जाते समय किसी गाय को गुड़ और चना या फिर आटे को पेड़े की तरह बनाकर उसमें गुड़ मिलाकर खिलाना चाहिए।

यह भी पढ़ें: इन विचारों से आप पा सकते हैं जीवन में सफलता ! जरुर पढ़ें !

यदि आपकी कुंडली में सूर्य ग्रह कमजोर होकर नौकरी या कारोबार में दिक्कतें पैदा कर रहा है तो आपको उससे बचने के लिए प्रतिदिन किचन में बनी पहली रोटी किसी काली या फिर पीली गाय को खिलानी चाहिए।

बर्तन में पानी भरकर रखें:

प्रतिदिन रात को सोते समय एक बर्तन में पानी भरकर अपने सिर के पास रखें। ब्रह्म मुहूर्त में उठें और वह पानी घर के बाहर फैंक दें।

किसी के प्रति मन में ईर्ष्या भाव न रखें और न ही किसी को दुख पहुंचाएं। कार्य पूरी ईमानदारी और मेहनत के साथ करें। ऐसा करने पर कुछ ही समय में भाग्य आपका साथ देने लगेगा और आपका जीवन सुखी तथा समृद्धशाली हो जाएगा।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

नए साल 2024 में, जाग उठेगा सोया हुआ भाग्य, राशिनुसार करें ये उपाय! “बॉलीवुड के गहरे राज़: माफिया से रहस्यमय मोहब्बत में पड़ बर्बाद हुई टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस, कुछ नाम आपको चौंका देंगे!” सर्दियों में खाने के लिए 10 ऐसे पत्तों की औषधि, जो आपके स्वास्थ्य के लिए बहुत फायदेमंद हैं। इन सर्दियों में ऐसे रहें फिट, खाएं ये पौष्टिक आहार ! कर्ज से चाहिए छुटकारा, शुक्रवार के दिन कर लें काम! इन तरीकों से खुद को रखें तंदरुस्त I वास्तु शास्त्र के अनुसार करें इन गलतियों को सही, घर में होगा माँ लक्ष्मी का प्रवेशI