fbpx
हिंदूवादी सरकार ने तोड़े हिन्दुओं के मंदिर, विरोध शुरू 2

हिंदूवादी सरकार ने तोड़े हिन्दुओं के मंदिर, विरोध शुरू

आज जयपुर की सड़कों पर संघ और उसके सहयोगी हिंदूवादी “बजरंग दाल” “करणी सेना” एवं अन्य समर्थक बीजेपी के विरुद्ध सड़कों पर उतरे और चक्का जाम किया ! मिर्जा इस्माइल रोड से झोटवाड़ा पुलिया और कई अन्य स्थानों पर प्रशाशन के अमानवीय व्यवहार के विरूद्ध नारे बाज़ी हुई और सड़कें रोकी गयी।

jaipur2

यह विरोध अतिक्रमण हटाने और विकास के नाम पर मंदिर तोड़े जाने के विरुद्ध हुआ। प्रशाशन का कहना है की जो मंदिर सड़क पर थे और अतिक्रमण करने के लिए बनाये गए थे केवल उन्हें ही तोडा गया है ! जबकि लोगों ने विरोध किया और कहा कि सभी मंदिर सड़क पर नहीं थे और न ही अतिक्रमण की दृष्टि से नए थे ! एक मंदिर तो लगभग २७० साल पुराना था और जयपुर शहर बसे लगभग २०७ वर्ष ही हुए हैं !

jaipur5

हिन्दुओं को भी अब लगने लगा है कि विकास के नाम केवल हिन्दुओं पर कार्यवाही होती है चाहे सरकार किसी की भी हो, मस्जिदों पर कोई कार्यवाही नहीं करता और बीजेपी भी अब अल्पसंख्यक तुष्टिकरण की राजनीति पर उत्तर आई है।  इस भेदभाव से चिढकर खुद हिन्दू संगठन ही हिन्दूवादी पार्टी कही जाने वाली बीजेपी के विरोध में उतर आये हैं। ये विरोध कितना आगे जायेगा ये कहा नहीं जा सकते पर लड़ाई का बिगुल बज चूका है।

हिंदूवादी सरकार ने तोड़े हिन्दुओं के मंदिर, विरोध शुरू 3

 

 

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

नए साल 2024 में, जाग उठेगा सोया हुआ भाग्य, राशिनुसार करें ये उपाय! “बॉलीवुड के गहरे राज़: माफिया से रहस्यमय मोहब्बत में पड़ बर्बाद हुई टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस, कुछ नाम आपको चौंका देंगे!” सर्दियों में खाने के लिए 10 ऐसे पत्तों की औषधि, जो आपके स्वास्थ्य के लिए बहुत फायदेमंद हैं। इन सर्दियों में ऐसे रहें फिट, खाएं ये पौष्टिक आहार ! कर्ज से चाहिए छुटकारा, शुक्रवार के दिन कर लें काम! इन तरीकों से खुद को रखें तंदरुस्त I वास्तु शास्त्र के अनुसार करें इन गलतियों को सही, घर में होगा माँ लक्ष्मी का प्रवेशI