fbpx
गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस और शिव सेना को धमकाया, जानिए क्यों 2

गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस और शिव सेना को धमकाया, जानिए क्यों

आज गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस और शिवसेना दोनों पर पलटवार करते हुए उन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके पिता का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया।

“जब भी कांग्रेस ने पीएम और उनके परिवार का मजाक उड़ाया, वह चुनाव हार गई है। यह उनके लिए एक सबक है। हम हमेशा लोगों के जनादेश का समर्थन करते हैं।”

अडानी मुद्दे पर विपक्षी दल के आरोपों के संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके पिता के नाम का मजाक उड़ाने के लिए गृह मंत्री अमित शाह ने आज कांग्रेस नेता पवन खेड़ा पर पलटवार किया। उन्होंने कहा, ”कांग्रेस 2024 के आम चुनाव में दूरबीन से खोज करते समय नहीं होगी.”

शाह ने केंद्रीय मंत्री अमित शाह को “मोगैंबो” कहने के लिए शिवसेना के नेता उद्धव ठाकरे पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने मुख्य पात्र की गायब होने की क्षमता का उल्लेख किया और कहा कि ठाकरे “मिस्टर इंडिया की तरह महाराष्ट्र की राजनीति से गायब हो गए”।

उन्होंने उद्धव ठाकरे पर हमला बोला और कहा, ‘शिवसेना को शरद पवार के चरणों में सरेंडर कर दिया था।’

इसके जवाब में उद्धव ठाकरे ने कहा, ‘कल मुंबई में हमने ‘मंगलमूर्ति और अमंगलमूर्ति’ दोनों को देखा।’

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

नए पेरेंट्स नवजात शिशु की देखभाल ऐसे करें ! बढ़ती उम्र का करना पड़ रहा सामना! यह पानी, करेगा फेस टोनर का काम। भारत के वृहत हिमालय में 10 अवश्य देखने योग्य झीलें घर बैठे पैसे कमाने के तरीके सपने में दिखने वाली कुछ ऐसी चीजे, जो बदल दे आपका भाग्य ! home gardening tips Non-Stick और Ceramics Cookware के छिपे खतरे