fbpx
Crime with Woman, Woman, Violence, Domestic Violence, Rape, महिला की पिटाई, बलात्कार, Girl Abuse, Crime Patrol, Crime stories, मनोहर कहानियाँ

जयपुर में 16 साल की लड़की की डेट पर चौंकाने वाला सच, उसने दो मंजिलों से कूदकर दिखाई निडरता और साहस

पहली डेट पर बॉयफ्रेंड के धोके का हुआ पर्दाफाश

राजधानी जयपुर के करधनी थाने ने एक मामूली डेट के पर्दाफाश के संदर्भ में केस दर्ज किया है और इसके परिणामस्वरूप आरोपी इरफान, जिसे नसरुल्लाह नाम से भी जाना जाता है, को गिरफ्तार किया है। इरफान की उम्र 18 वर्ष है और उस पर 16 साल की लड़की के खिलाफ हारसमेंट का आरोप है। करधनी पुलिस वर्तमान में इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

ऑनलाइन मोहब्बत से शुरू हुआ डरावना सफर

जयपुर की इस 16 साल की लड़की ने बिहार के इरफान से ऑनलाइन प्यार की शुरुआत की। इरफान भी मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं। यह दोनों अपने परिवारों के साथ जयपुर के करधनी इलाके में निवास करते थे। सोशल मीडिया की माध्यम से उनकी मुलाकात हुई और उनकी दोस्ती धीरे-धीरे मोहब्बत में बदल गई। इरफान वर्तमान में दिल्ली में रह रहे हैं और उन्होंने इस लड़की से मिलने की इच्छा जताई।

दोस्ती से आगे बढ़कर बदल गया सच : क्या ये लव-जिहाद है

इरफान ने अपनी विशेष पहचान को छिपाते हुए खुद को हिंदू बताया और इस तरीके से लड़की के साथ दोस्ती की शुरुआत की। लड़की ने पुलिस को बताया कि उसकी आसल दिशा उसके सामने आई जब उसे पता चला कि इरफान ने उसके साथ छल करके मिलने की योजना बनाई थी। जब लड़की ने इसके खिलाफ विरोध किया, तो इरफान ने उसके साथ जबरदस्ती की और उसके खिलाफ रेप का प्रयास किया। उसने लड़की के कपड़े फाड़ दिए और उसकी मानसिक और शारीरिक इज्जत को उड़ा दिया।

निडर लड़की ने दिखाई अपनी ताकत, दो मंजिलों से कूदकर पकड़ा दरिंदा

इस घटना के बाद, डर के मारे लड़की ने दिखाई अपनी निडरता से दो मंजिलों से कूदकर उस दरिंदे इरफान से खुद को बचाया। लड़की की नीचे कूदने की साहसिकता ने उसे महसूस करवाया कि वह अपनी सुरक्षा के लिए खुद जिम्मेदार है। लोगों ने इरफान को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इरफान वापस दिल्ली जाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उसकी यह कोशिश भी व्यर्थ रही। लड़की को अस्पताल में भर्ती किया गया है और उसके परिवार ने उसके खिलाफ आरोपी के खिलाफ कानूनी कदम उठाए हैं। इस घटना से लड़की का पूरा परिवार स्तब्ध है और उन्हें इस मुश्किल समय में साथ बनाए रखने की आवश्यकता है।

न्यूज़ सोर्स: एशिया नेट न्यूज़

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

नए पेरेंट्स नवजात शिशु की देखभाल ऐसे करें ! बढ़ती उम्र का करना पड़ रहा सामना! यह पानी, करेगा फेस टोनर का काम। भारत के वृहत हिमालय में 10 अवश्य देखने योग्य झीलें घर बैठे पैसे कमाने के तरीके सपने में दिखने वाली कुछ ऐसी चीजे, जो बदल दे आपका भाग्य ! home gardening tips Non-Stick और Ceramics Cookware के छिपे खतरे