fbpx
Crime with Woman, Woman, Violence, Domestic Violence, Rape, बलात्कार, Crime Patrol, Crime stories, मनोहर कहानियाँ,

आधी रात बहू के कमरे के अंदर हो रही थी हलचल…सास ने बाहर से लगाई कुंडी, बुलाई भीड़, फिर जो हुआ न होगा यकीन

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के थाना कागारौल क्षेत्र की अज़ीब घटना

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के थाना कागारौल क्षेत्र में एक महिला के होश उस समय उड़ गए, जब उस बहू के कमरे में अनजान युवक घुस आया। परिवार के सभी सदस्य उस समय सो रहे थे। आरोपी युवक ने महिला के साथ छेड़खानी शुरू कर दी। इस दौरान पीड़िता की सास जाग गई। उसने कमरे की कुंडी बाहर से लगा दी और शोर मचाना शुरू कर दिया। आधी रात को बुजुर्ग सास के चिल्लाने से घर के सदस्यों के साथ गांव के लोगों की भीड़ भी मौके पर जुट गई। आरोपी को जब कमरे से निकाला गया, तो किसी को यकीन नहीं हुआ कि वो ऐसा कर सकता है। आरोपी कोई और नहीं, बल्कि गांव के ही प्रधान का बेटा निकला।

घटना का संक्षिप्त वर्णन

यहां का मामला थाना कागारौल क्षेत्र के एक गांव का है। घटना बीती रात की है, जब महिला अपने कमरे में सो रही थी। उसके बगल में उसकी दो वर्षीय भतीजी भी थी। आधी रात को उसके कमरे में अनजान युवक घुस आया और वह उसके साथ छेड़खानी करने लगा। पीड़ित महिला ने उसके खिलाफ विरोध किया, तब आरोपी ने उसकी भतीजी का गला दबाकर मारने की धमकी दी। ऐसे में पीड़िता डर के मारे चुपचाप रह गई।

घटना की गंदी दिशा

आरोपी ने महिला के साथ गंदी हरकतों की शुरुआत कर दी। इस समय पीड़िता की सास जाग उठी और आहट सुनकर कमरे की ओर बढ़ी। उन्होंने बहू के कमरे में अंजान युवक की आहट सुनी, जिसके बाद उन्होंने तुरंत कमरे की कुंडी बाहर से बंद कर दी। इसके बाद वृद्धा ने अपने दोनों बेटों को जगाया और घटना की जानकारी दी। शोर और उत्तेजना से भरपूर होकर, पड़ोसी भी मौके पर एकत्रित हो गए।

आरोपी का पर्दाफाश

आरोपी को कमरे से निकाला गया, और इसके बाद सभी के होश उड़ गए। वह कोई और नहीं बल्कि गांव के प्रधान का बेटा था। यह सब जानकर सभी की आँखें खुल गई। प्रधान ने तुरंत अपने बेटे को उस जगह से दूर भगाया। लेकिन यही काफी नहीं था, प्रधान ने पीड़ित महिला को थप्पड़ मारकर अन्य परिवार सदस्यों को चुप रहने की धमकी दी। इस घटना के बाद पीड़िता और उनके परिवार के सदस्य घबराए हुए हैं।

पुलिस की कार्रवाई

हिम्मत जुटाकर पीड़िता और उनके परिवार के सदस्य थाने पहुंचे और पुलिस को घटना के बारे में बताया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई के बजाय दर्ज करके मामला में जांच करने का आश्वासन दिया है। थाना प्रभारी निरीक्षक कागारौल सुभाष चंद्र पांडेय ने बताया है कि पीड़िता के द्वारा दी गई आपबीती पर आधारित मुकदमा दर्ज कर विचाराधीन है।

न्यूज़ सोर्स: अमर उजाला

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

बदलते मौसम में अक्सर हो जाती है गले में खराश, गर्मियों में ये उपाय करें! क्या आप भी अपने बच्चे की स्किन पर white patches देख कर हैं परेशान,जानिए इसकी वजह! चीनी को कर दें ना, वर्ना हो सकता है बहुत बड़ा नुक्सान ! पूरी बनाने के बाद, अक्सर तेल बच जाता है,ऐसे में महंगा तेल फैंक भी नही सकते और इसका reuse कैसे करें! रक्तदान है ‘महादान’ क्या आपने करवाया, स्वस्थ रहना है तो जरुर करें, इसके अनेकों हैं फायदे! गर्मियों में मिलने वाले drumstick गुणों की खान है, इसकी पत्तियों में भी भरपूर है पोषण! क्या storage full होने के बाद मोबाइल हो रहा है हैंग, तो अपनाएं ये तरीके!