भारत देश में सबसे ज्यादा चाहने वाले प्रधानमंत्री है। जिनको पूरी दुनिया सलाम करती है। मोदी हर भारत के युवा की धड़कन है। पूरे देश को अपनी लीडरशिप और विचारों से प्रभावित करनेवाले मोदी ने सत्ता की दुनिया में बेहिसाब सफलता हासिल की है। लेकिन अब राजनीति की गलियारों में सबका दिल जीतने के बाद वो बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं।

आपको बता दें, कि प्रधानमंत्री मोदी कोई फिल्म नही बना रहे और न ही किसी तरह की कोई एक्टिंग करेंगे लेकिन मोदी जल्द ही ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ अभियान पर बन रही फिल्म के लिए अपनी आवाज देंगे। अक्सर रेडियो चैनल पर अपने शो ‘मन की बात’ से जनता से रूबरू होने वाले मोदी खुद इस फिल्म के लिए वॉइस ओवर करेंगे।

बताया जा रहा है कि समाज में नारी शिक्षा का संदेश देने के लिए बनाई जा रही इस फिल्म के लिए महाराष्ट्र के चीफ मिनिस्टर देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस म्यूजिक कंपोज करेंगी। साथ ही फिल्म का निर्देशन रामकुमार शेंडगे करेंगे। इन सभी के अलावा ‘एंटी करप्शन’ और ‘क्राइम कमिटी और ग्रेविटी ग्रुप’ इस प्रोजेक्ट पर मिलकर काम करेंगे।

फिल्म के कास्ट की बात की जाए तो इसमें सुनील शेट्टी, श्री श्री रविशंकर, किरण बेदी और अमिताभ बच्चन जैसी नामचीन हस्तियां सेलेब्रिटी गेस्ट के रूप में नजर आएंगी। फिल्म में ‘बाहुबली’ की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और उनके साथ ओस्कर नॉमिनेटेड फिल्म ‘लायन’ में बाल कलाकर के रूप में नजर आए सनी पवार भी काम करेंगे।

यह भी पढ़ें :पूरी फ़िल्मी है दीप्ती के अपहरण की कहानी

ये फिल्म अगले साल जनवरी में होने वाले जर्मन एंड फ्रेंच फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी। इस फिल्म को करीब 14 भाषाओं में डब किया जाएगा। जिसके बाद ये कई देशों के स्कूलों में दिखाई जाएगी।

 

Comments

comments


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *