अब आप Jio Cinema देख सकते हैं, कंप्यूटर और लैपटॉप पर भी……..

Jio Cinema

बिना Software के किस तरह Computer या Laptop पर देखें  Jio Cinema :

आज हम आपके लिए कुछ खास और बहुत ही जरुरी बात बताने वाले है। अगर आप भी  Jio Cinema अपने लैपटॉप पर देखना चाहते हो तो पूरी पोस्ट पढ़ें। आप किस तरह बिना किसी Software का इस्तेमाल करे बिना किस तरह अपने Computer या Laptop पर बहुत ही आराम से Jio Cinema का मजा ले सकते हो। 

jio cinema

Jio की कोई भी Android Application को अपने Computer में Run कराने के लिए हमे एक ऐसे Software की जरूरत पड़ती है। जिस Software के द्वारा हम कोई भी Android Application अपने Computer में Run कर सके। Android Application को Computer में कैसे Run किया जाता है। 

Application को PC में Run करके Jio Cinema का मज़ा :

Jio की उस सर्विस के बारे में बताने जा रहे हैं। जो Jio ने हाल ही में लांच करी है। जैसा की आप सभी जानते ही हो आजकल सभी के पास Jio का सिम है, और उस Jio के सिम के द्वारा हम सभी Jio की बहुत सी Application को अपने Mobile में इस्तेमाल करते है। जैसे की Jio TV, Jio Cinema, Jio Music के आलावा और भी बहुत सी Application है जिनका इस्तेमाल हम अपने Smart Mobile Phone में करते है।

ये भी पढ़ें :Jio के प्लान : रिलायंस जियो नंबर पर इंटरनेट स्लो और कॉलिंग नहीं हो रही तो जाने…

 हालांकि हम सभी के पास में Smart Mobile Phone है।  लेकिन हम में से बहुत से लोग चाहते हैं कि इन Application को PC में Run करके इसका लाभ उठा सकें।  

Jio ने हम सभी के लिए अपनी Application के Web वर्जन लांच करने शुरू कर दिए है ताकि हम अपने Computer पर भी Jio की किसी भी Application का लाभ उठा सके। Jio अभी अपनी बहुत सी सर्विस पर काम कर रहा है हो सकता है। अभी हाल ही में Jio ने अपनी एक सर्विस का तो Web वर्जन लांच कर दिया है यह सर्विस है Jio Cinema के नाम की

ये भी पढ़ें :कंपनी रिलायंस कम्युनिकेशन यूजर्स को अंबानी ने दी बड़ी राहत, अब जल्दी से करें ये काम

कैसे देखें लैपटॉप और pc पर Jio Cinema :

अगर आप jio Cinema को अपने Computer पर देखना चाहते हो तो आपको बस jio cinema की ऑफिसयल website पर जाना होगा और अपने जिओ number से Login करने के बाद आप Jio Cinema में अपनी पसंद की कोई भी Movies और कोई भी TV Show बहुत ही आराम से देख सकते है भले ही आप अपने Computer पर किसी भी कम्पनी का internet इस्तेमाल कर रहे हो इस से कोई फर्क नहीं पड़ता। बस आपको अपने जिओ नंबर से लॉगिन करना है   


Related posts

Leave a Comment