अरबपिता की बेटी

आखिर क्यूँ ? हांगकांग के अरबपति पिता अपनी लड़की से शादी करने के लिए दे रहा 1200 करोड़ रूपये । क्यूँ कोई भी लड़का इस खुबसूरत लड़की से शादी करने के लिए  नहीं तैयार हुआ, जानकर आपको भी अजीबो-गरीब लगेगा।

अगर आपकी भी उम्र हो चुकी है शादी की तो आप भी करोड़पति  बन सकते है, वो भी पूरे 1200 करोड़ के। हांगकांग के इस अरबपति पिता को नही मिल रहा अपनी बेटी के लिए सुयोग्य वर।

इस अरबपति की बेटी देखने में ना ही बदसूरत है और ना ही उसमें कोई कमी है फिर भी अभी तक कोई भी लड़का या पुरूष इससे शादी नहीं कर पाया हैं। इसके पिता अपनी बेटी की शादी को लेकर काफी चिंतित हैं और अपनी बेटी की शादी कराने के लिए कोई भी कीमत दे सकते है।

हांगकांग के एक बिजनेसमैन अपनी बेटी की शादी को लेकर काफी चिंतित है ऐसा नहीं है कि उन्हे अच्छा लड़का उनकी बेटी के लिए नहीं मिल रहा है या उनकी बेटी में कोई कमी है। इन सबके पीछे बस यहीं कारण है कि उनकी बेटी शादी में कोई दिलचस्पी नहीं रखना चाहती है।

 क्यूँ नही करना चाहती शादी ?

अरबपति ने बेटी से जब शादी की बात की तो उसकी बेटी ने साफ-साफ मना कर दिया कि उसे पुरूषों में कोई दिलचस्पी नहीं है। असल में इस अरबपति पिता की बेटी लेस्बियन है।

इसी वजह से वह किसी पुरुष के साथ शादी नहीं करना चाहती है। इस लड़की की शादी के लिए करीब 20,000 लोगों के प्रपोजल आए थे, लेकिन इस लड़की ने सबको रिजेक्ट कर दिया।

हांगकांग में समलैंगिक संबंधों को मान्यता प्राप्त नहीं हे। हालांकि, साल 1991 में ऐसे संबंधों को अपराध के दायरे से मुक्त कर दिया गया था। 

क्या है ये लेस्बियन ?

 जिसे पता नहीं कि लेस्बियन क्या होता है तो उन्हें बता दे कि यह शब्द उन महिलाओं के लिए उपयोग किया जाता है जो दूसरी महिलाओं की और आकर्षित होती है, उन से प्यार करने लगती है, कई मामलों में शादी भी करना चाहती है ।

Comments

comments


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *