विराट-अनुष्का की शादी का बड़ा खुलासा, हो सकता हैं? दोनों का तलाक!


विराट-अनुष्का की शादी बड़ा खुलासा :

2017 की सुर्ख़ियों में रहने वाली शादी की बात करें तो हर किसी की जुबाँ पर एक ही नाम सुनने को मिलेगा,जो है विराट-अनुष्का की शादी। क्यों की इस शादी ने जो पब्लिसिटी हासिल की है शायद ही किसी और सेलिब्रिटी की शादीहर तरफ इतना तहलका मचाया हो।

 

ये भी पढ़ें :जिस रिजॉर्ट में बराक ओबामा ने मनाया हॉलिडे, वहीं विराट- अनुष्का ने रचाई शादी, जानें इस जगह की खासियतें

भले ही उनकी शादी में कम लोग गए थे। लेकिन अभी तक सिर्फ उन्ही की शादी के चर्चे हर किसी की जुबा से सुनने को मिल रहे है। 13 दिसम्बर को विराट-अनुष्का ने इटली जा कर शादी की थी। जिसके बाद वह हनीमून पर निकल गए थे। वापस भारत आकर उन्होंने दो रिसेप्शन रखें थे।

दिल्ली के होटल ताज में रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी :

विराट -अनुष्का ने 21 दिसम्बर को दिल्ली में होटल ताज में रिसेप्शन रखा था जहा पीएम मोदी के साथ और भी कई बड़ी बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी। विराट अनुष्का की शादी और रिशेप्शन की खबरों के बिच एक ऐसी खबर आई जिसने विराट अनुष्का के चाहने वालो को बहुत बड़ा झटका लग गया है।

इस खबर के अनुसार विराट अनुष्का अलग हो सकते हैं। इस खबर के बाद इनके फेन्स काफी नाखुश हो गये है।

ये भी पढ़ें :जानें: अनुष्का और विराट की शादी की खबर कितनी सच? इटली दौरे पर पूरी फैमिली

छोटी सी गलती के कारण वह दोनों हो सकते  हैं अलग :

आपकी जानकारी के लिए बता दे की विराट-अनुष्का की शादी में एक ऐसी गलती हो गई जिसके कारण वह दोनों अलग हो सकते हैं। विराट अनुष्का की शादी 13 तारिख को हुई थी। यह तारीख हिन्दू शास्त्र के अनुसार अशुभ मानी जाती है।

यह बात हम नहीं बल्कि एक बहुत बड़े ज्योतिष राजीव जी ने कही है। जिन्होंने राहुल महाजन एवं ऋतिक रोशन की शादी को लेकर सटीक भविष्वाणी की थीं। इस खबर के बाद विराट अनुष्का के फेन्स को काफी बड़ा झटका लगा है। ज्योतिष के अनुसार विराट अनुष्का की शादी वाले दिन उनकी राशि में छठा चाँद भी थी। जो 13 अंक के साथ मिलकर उनकी शादी के लिए बड़ा दुर्भाग्य है।


Related posts

Leave a Comment