वायरल सच: क्या वाकई निधन के एक ही दिन बाद श्रीदेवी ने लिया पुनर्जन्म!

looking like baby

श्रीदेवी की मौत के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत के बाद अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में एक नन्ही सी बच्ची है जो बेहद खूबसूरत और प्यारी है। बच्ची के चेहरे को श्रीदेवी के चेहरे से मिलते-जुलते होने की दलील दी जा रही थी।

वीडियो के जरिेए बताया जा रहा है कि यह बच्ची श्रीदेवी का ही रूप है। सोशल मीडिया पर इस बच्ची को ‘श्रीदेवी का पुर्नजन्म’ बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: एक करोड़ फीस लेने वाली पहली एक्ट्रेस कौन है-जानते हैं आप !

वीडियो में बच्ची पहले एक-टक कैमरा को देखती हैं। इसके बाद बच्ची के चेहरे के एक्सप्रेशन बदलने लगते हैं और वह रो पड़ती है।

तेलगू चैनल ने भी इस वीडियो को दिखाया:

तेलगू चैनलों ने भी इस वीडियो को दिखाया इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यहां तक कि कुछ तेलगू भाषा के समाचार चैनलों ने इस वीडियो को अपने चैनल पर भी चलाया।

sridevi

वीडियो में बताया जा रहा था कि इस बच्ची ने श्रीदेवी के निधन के कुछ ही घंटों बाद जन्म लिया है और ये श्रीदेवी का पुनर्जन्म है। लेकिन इस वीडियो को यूट्यूब पर खोजने के बाद अलग ही हकीकत सामने आई।

यूट्यूब से हुआ पर्दाफाश :

यूट्यूब से पता चली हकीकत दरअसल इस बच्ची को वीडियो यूट्यूब पर बीते साल मई में अपलोड किया था। यानी कि श्रीदेवी की मौत से करीब 8 महीने से भी पहले।

यह भी पढ़ें: रिपोर्ट में खुलासा : कार्डियक अरेस्ट नहीं, बल्कि इस कारण हुई श्रीदेवी की मौत!

इसके बाद इस वीडियो को कई और यूट्यूब पर चैनल पर जून महीने में अपलोड किया गया है। लेकिन इस बच्ची का वीडियो वायरल तब हुआ जब किसी शख्स ने इसे श्रीदेवी के पुनर्जन्म से जोड़ दिया।


Related posts

Leave a Comment