aishwarya rai maa

आंध्र प्रदेश के रहने वाले 29 साल के संगीथ कुमार का है दावा:

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के बारे में कब कौन सी खबर वायरल होने लगे पता नहीं चलता। हाल ही में ऐश्वर्या राय को लेकर एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। इस खबर को पढ़ने के बाद शायद फैंस भी यकीन नहीं कर पाएंगे।

29 साल के युवक ने दावा किया है कि बॉलीवुड अभिनेत्री और विश्व सुंदरी रही ऐश्वर्या राय बच्चन उसकी मां हैं। यह चौंका देेने वाला दावा आंध्र प्रदेश के रहने वाले 29 साल के संगीथ कुमार ने किया है।

aishwarya rai bacchan

1988 में ऐश्वर्या की उम्र महज 14 साल:

उनका कहना है कि 1988 में ऐश्वर्या राय ने आईवीएफ के जरिए लंदन में उन्हें जन्म दिया था। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि 1988 में ऐश्वर्या की उम्र महज 14 साल थी।

यह भी पढ़ें: Casting Couch की ये कहानियां दिखाएंगी बॉलीवुड की चकाचौंध के पीछे का अंधकार

एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक विशाखापट्टनम के संगीथ कुमार ने दावा किया कि साल 1988 में लंदन में आईवीएफ के जरिए उसका जन्म हुआ था।

आईवीएफ ऐसी टेक्निक है, जिसके जरिए फीमेल के एग को मेल शुक्राणुओं के साथ फर्टिलाइज किया जाता है। शख्स का दावा है कि दो साल तक ऐश्वर्या राय बच्चन के माता-पिता (वृंदा राय और कृष्णाराज राय) ने उसका पालन-पोषण किया।

aishwarya bchhan

रिश्तेदारों ने सारे डॉक्यूमेंट्स खत्म कर दिए:

बाद में उसके पिता (आदिवेलू रेड्डी) उसे विशाखापट्टनम लेकर आ गए और तब से वो इस परिवार के साथ ही रह रहा है। इस शख्स के पास किसी भी तरह के कोई डॉक्यूमेंट्स नहीं है जो यह साबित करते हों कि ऐश इसकी मां हैं।

इस शख्स ने कहा, ‘मेरे रिश्तेदारों ने सारे डॉक्यूमेंट्स खत्म कर दिए।साथ ही इस बात का दावा भी किया कि ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन से अलग हो चुकीं हैं। वो इन दिनों अकेले रह रहीं हैं, इसलिए मैं चाहता हूं कि वो अपने बेटे के साथ मैंग्लोर में रहे। मुझे उनसे अलग हुए 27 साल हो चुके हैं, मैं नहीं चाहता कि उनके बिना रहूं।

इस दावे पर ऐश्वर्या और बच्चन परिवार की ओर से कोई टिप्पणी नहीं की गई है।

Comments

comments


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *