up expressway accident

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हादसा:

धुंध के कारण एक बार फिर सड़क हादसे बढ़ने लगे हैं। जिसके चलते उत्तर प्रदेश में एक बड़ा हादसा हुआ है। मंगलवार को लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली इलाके में भीषण हादसा हुआ है। घने कोहरे के चलते लगभग 10 से ज्यादा गाड़ियां आपस में भिड़ गईं।

इस भीषण दुर्घटना में कारों को भारी नुकसान पहुंचा है वहीं हादसे में कार सवार 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज मुहैया करवाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:  उत्तर प्रदेश: प्रधानमंत्री की रैली में हुई शामिल महिला को पीटकर घर से निकाला, पति ने कहा- ‘तलाक तलाक तलाक’

ऐसा पहली बार नहीं है जब धुंध के कारण एक्सप्रेस वे पर कई गाड़ियां टकराई हों। इससे पहले नवंबर में भी ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेस वे पर घने कोहरे की वजह से एक के बाद एक गाड़ियां आकर एक दूसरे से टकरा गईं थी। इस हादसे के बाद यमुना एक्सप्रेस वे पर लंबा जाम लग गया था।

kohre se haadse

कई शहरों में घना कोहरा:

कई शहरों में सुबह घना कोहरा देखने को मिल रहा है। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ और आसपास के जिलों में मंगलवार को ठंड बढ़ गई। लखनऊ में पारा 7.3 और इलाहाबाद में 10.2 डिग्री सेल्सियस तक लुढ़क गया।मुरादाबाद प्रदेश का सबसे ठंडा शहर रहा। यहां मिनिमम टेम्परेचर 5 और मैक्सिमम 16.3 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया।

Comments

comments


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *