tiger-abhi-jinda

‘टाइगर जिंदा है’ की कमाई होने के पीछे का खुलासा :

सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ लगातार बॉक्स ऑफिस पर डटी हुई है। इस फिल्म ने महज 6 दिनों में ही 200 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है। इसी बीच इस फिल्म की इतनी कमाई होने के पीछे का खुलासा हुआ है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

आपको बता दें कि फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार को 34.10 करोड़, शनिवार को 35.30 करोड़, रविवार को 45.53 करोड़, सोमवार को 36.54 करोड़, मंगलवार को 21.60 करोड़ और बुधवार को 17.55 रु. कमाए थे। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सलमान और कैटरीना की इस फिल्म ने बुधवार तक कुल 190 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी।

ये भी पढ़ें : फिल्म ‘पद्मावती’ ने अपनी रिलीज से पहले आमिर की ‘दंगल’ और प्रभास की ‘बाहुबली’ फिल्म को पछाडा

क्या कहते डायरेक्टर अली अब्बास जफर :

फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने इस फिल्म के सबसे बड़े राज से पर्दा उठाया है। अली ने कहा – ‘साल 2014 में जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने थे उसी के कुछ दिन बाद नर्सों को आईएसआईएस ने अगवा कर लिया था। वो समय बहुत ही मुश्किल भरा था। उस समय प्रधानमंत्री के अलावा सुषमा स्वराज और नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर अजीत डोभाल ने लगातार 10 दिन काम किया था।

फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ने कहा -‘इस रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान किसी भी तरह की फायरिंग तक नहीं हुई जिसने ये साबित किया कि भारत की राजनयिक ताकत कितनी मजूबत है। इस वाकये ने मुझे काफी इंप्रेस किया जिसकी वजह से मैंने एक फिल्म बनाने की सोची और इसी का नतीजा टाइगर जिंदा है।

फिल्म का ओरीजनल डायलॉग था कि मोदी जी को पता है?

इसके साथ ही उन्होंने कहा – ‘हम लोग प्रधानमंत्री नरेंद मोदी को शुक्रिया अदा करना चाहते थे। अगर आपने ध्यान दिया हो तो जब फिल्म में रेस्क्यू मिशन चल रहा होता है उस बीच परेश रावल टाइगर से एक सवाल पूछता है कि क्या पीएम साहब को इस मिशन के बारे में पता है?

ये भी पढ़ें : रैपर हनी सिंह की जिंदगी पर बन सकती है फिल्म, पब्लिशर ने 25 करोड़ की रकम ऑफर की

इस फिल्म का ओरीजनल डायलॉग था कि मोदी जी को पता है? ये लाइन हमारी तरफ से मोदी जी को शुक्रिया अदा करने के लिए इस्तेमाल की गई थी। इस शब्द को सेंसर बोर्ड ने पीएम साहब में बदलने को कहा जिसके बाद हमने बदलाव किया।’

‘टाइगर जिंदा है’ फिल्म क्रिसमस पर रिलीज हुई थी जिसने कुछ ही दिनों में बंपर कमाई करके नए रिकॉर्ड बनाएं। इस फिल्म में दमदार डायलॉग से लेकर सलमान खान और कटरीना की एक्टिंग ने लोगों ने काफी इंप्रेस किया। साथ ही लोकेशन भी लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही।

Comments

comments


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *