student of year

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’:

जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन अपनी सफल फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर का सीक्वल लेकर आने वाला है। जहां स्टूडेंट ऑफ द ईयर में वरुण धवन,आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मुख्य किरदार निभाये थे वहीं ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में टाइगर श्रॉफ मुख्य किरदार में दिखेंगे।

टाइगर के अलावा अभी किसी भी कलाकार के नाम पर मुहर नहीं लगी है। लेकिन कुछ भी कन्फर्म नहीं हो रहा था फिर बीच में कहा गया कि फिल्म को अभी ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है। इसलिए सभी कयासों पर विराम लग गया था। लेकिन अब एकदम से फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: आपकी सोच बदलने के लिए आ रही है अब ये फिल्मे

जिसमें टाइगर श्रॉफ नजर आ रहे हैं. फिल्म को करन जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसके डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा हैं। इससे पहले धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से बाकी स्टार कास्ट फाइनल की जाती, आलिया भट्ट ने खुद ही एक बड़ा ऐलान कर दिया है।

tiger shroff

आलिया ने कहा, टाइगर कमाल के अभिनेता हैं :

आलिया ने कहा कि करण जौहर के विजन ने उन्हें बॉलीवुड में अपना करियर बनाने में मदद की। उन्होंने कहा, “स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के रिलीज के बाद से ही हम पर दर्शकों का प्यार बरसना शुरू हो गया । इसके लिए पूरा क्रेडिट फिल्म के सॉन्ग और लुक को जाता है। तभी से हमारा सफर काफी अच्छा रहा है। आलिया से जब टाइगर श्रॉफ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, टाइगर कमाल के अभिनेता हैं।

ये भी पढ़ें:  21 से 25 साल की उम्र से पहले आपको ज़रूर देखनी चाहिए, ये प्रेरणादायक फिल्में

करन जौहर 2012 में ‘स्टुडेंट ऑफ द ईयर’ लेकर आए थे। इस फिल्म से उन्होंने वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लॉन्च किया था। अब खबर यह भी है कि  ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और चंकी पांडेय की बेटी अहाना पांडेय इसमें नजर आ सकती हैं। लेकिन अभी तक कुछ भी कन्फर्म नहीं हुआ है।

आलिया के अनुसार, ‘मुझे पूरी उम्मीद है कि करण कोई न कोई रास्ता जरुर निकाल लेंगे कि हम स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का हिस्सा बन सकें। हो सकता है कि  करण जौहर, आलिया भट्ट के दिल की आवाज की लाज रखेंगे और कोई न कोई ऐसा रास्ता निकालेंगे कि वरुण, आलिया और सिद्धार्थ ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ का हिस्सा बन सकें।

Comments

comments


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *