वॉट्सेएप के ग्रुप एडमिन के लिए जल्द आ सकता है ये फीचर, आप एडमिन हैं तो जानें ये बात

admin-whatsapp

यदि आप भी वॉट्सेएप पर किसी ग्रुप एडमिन हैं तो यह खबर आपके काम की हो सकती है। अब ग्रुप के एडमिन को वॉट्सऐप एक्सट्रा पावर देने वाला है। इसके तहत एडमिन यह डिसाइड कर सकेगा कि ग्रुप का सब्जेक्ट, आइकन और डिस्क्रिप्शन कौन चेंज कर सकेगा और कौन नहीं। यह नया अपडेट खास ग्रुप एडमिन के लिए है, जिससे ग्रुप बनाने वाले को एक एक्स्ट्रा पॉवर मिलती है।

मैसेजिंग एप वाट्सएप के ग्रुप एडमिन को अब जल्द ही और ताकत मिल सकती है। व्हाट्सएप हर ग्रुप एडमिन के लिए एक नया फीचर लेकर आने वाला है। इस बदलाव के तहत ग्रुप एडमिन अब ये तय कर सकेगा कि ग्रुप के कौन से मेंबर अब उसके सब्जेक्ट, आइकन और स्टेट्स को बदल सकते हैं।

यह भी पढ़ें :WhatsApp और फेसबुक बिलकुल फ्री बिना इंटरनेट के चलाना हुआ आसान पढ़ें पूरी खबर……..

एडमिन को ग्रुप डिलीट करने से रोक सकते :

WABetaInfo के ट्विटर हैंडल के मुताबिक ग्रुप एडमिन के लिए नया फीचर तैयार किया जा रहा है। इस फीचर की मदद से वॉट्सऐप पर ग्रुप बनाने वाले को एक अतिरिक्त पॉवर मिलती है जिससे वह किसी अन्य एडमिन को ग्रुप डिलीट करने से रोक सकते हैं। यानी कि जो ग्रुप बनाएगा उसी को ग्रुप डिलीट करने की अनुमति होगी।

लाइव लोकेशन का फीचर्स सबसे लेटेस्ट :

वॉट्सऐप का यह फीचर फिलहाल टेस्टिंग के लिए है, जल्द ही इसके अन्य एंड्रॉइड यूजर्स को मिलने की भी उम्मीद है। कुछ ही दिनों पहले वॉट्सऐप ने और भी फीचर्स पेश किए हैं जिनमें से लाइव लोकेशन का फीचर्स सबसे लेटेस्ट है। इसके जरिए यूजर्स अपनी लाइव लोकेशन साझा कर सकते हैं।


Related posts

Leave a Comment