कपिल का नया शो शुरू होने से पहले ही खड़ी हुई नई मुसीबत, ये कॉमेडियन बिग बॉस विनर के साथ ला रहा नया शो


मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी ने टीवी पर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। दोनों को साथ देखने के लिए दर्शक आज भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन आज की तारीख में उनकी दोस्ती में गहरी दरार आ चुकी है।

बता दें कपिल एक बार फिर से अपने नए शो के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं, वहीं सुनील ग्रोवर काफी समय से गायब चल रहे हैं। इसी बीच बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे के साथ सुनील ग्रोवर की एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

इस फोटो में सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे लैपटॉप पर कुछ देखते हुए नजर आ रहे हैं। दिलचस्प बात है कि दोनों की ये फोटो प्रड्यूसर प्रीति सिमोस ने पोस्ट की है। जिसका कैप्शन उन्होंने दिया है, ‘क्या हो रहा है।’ इसके बाद से ही अटकलों का बाजार गर्मा गया है कि कहीं जल्द ही ये दोनों एकसाथ किसी शो में तो नहीं नजर आने वाले हैं।

Wassaapp ! ? @shilpa_shinde_official #sunilgrover

A post shared by Preeti Simoes (@preeti_simoes) on

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही एक खबर आई थी कि शिल्पा शिंदे कलर्स चैनल के लिए एक शो कर सकती हैं। क्यों कि ‘बिग बॉस’ कलर्स चैनल का सुपरहिट रिऐलिटी शो है। हर साल उसके सीजन विनर को एक कॉन्ट्रैक्ट साइन करना होता है। जिस वजह से ऐसे कयास लगने शुरू हो गए हैं कि शिल्पा चैनल के साथ कोई नया शो करने वाली हैं।

ऐसे में सुनील ग्रोवर के उनके साथ नजर आने के बाद अब यह माना जा रहा है कि दोनों साथ में कोई कॉमिडी शो लेकर आ सकते हैं। दिलचस्प बात है कि फिलहाल सुनील टीवी से दूर दुनियाभर में स्टेज शो करने में बिजी चल रहे हैं। ऐसे में अगर ये दोनों एकसाथ कोई शो करते हैं तो यह दर्शकों के लिए धमाकेदार ट्रीट से कम नहीं होगा।

बता दें कि सीरियल ‘भाभीजी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी के किरदार में शिल्‍पा शिंदे सुपरहिट रह चुकी हैं.  इससे पहले भी शिल्‍पा कई कॉमेडी शोज में नजर आ चुकी हैं. बिग बॉस के घर में भी शिल्‍पा शिंदे की फैनफॉलोइंग जबरदस्‍त थी. शो की शुरुआत से ही शिल्‍पा अपने फैन्‍स के बल पर इस शो में टिकी रहीं और आखिर में विजेता बनीं. इस घर में भी शिल्‍पा शिंदे का कॉमेडी भरा अंदाज काफी हिट रहा है. पिछले 2 सालों से शिल्‍पा टीवी सीरियल्‍स से दूर रही हैं।


Related posts

Leave a Comment