फिल्म ‘टार्जन: द वंडर कार’ में दिखी वो कार, अब ऐसी है उसकी हालत!


अजय देवगन की फिल्म ‘टार्जन: द वंडर कार’ की सुपरकार अब कबाड़ :

‘टार्जन: द वंडर कार’, जब भी आप यह सुनते हैं आपके दिमाग में क्या आता है ? यक़ीनन 2004 में रिलीज़ हुई अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘टार्जन: द वंडर कार’ की सुपरकार आपको याद आती होगी। यह फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर सकी हो, लेकिन इस फिल्म में इस्तेमाल कि गई एक सुपरकार ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। और हर एक पर्सन इस कार के सपने लेने लगा था।

टार्जन: द वंडर कार’ की सुपरकार को एक फेसबुक यूजर ने इसे खोज निकाला :

अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘टार्जन: द वंडर कार’ की सुपरकार इन दिनों कबाड़ में पड़ी हुई है। एक फेसबुक यूजर ने इसे खोज निकाला। जिसके बाद कबाड़ हो रही कार की फोटोज सोशल मीडिया में वायरल हो गई हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म के फ्लॉप हो जाने के कारण यह आज तक मार्किट में लांच नहीं हो पाई।

ये भी पढ़ें :अक्षय कुमार का 2.0 अवतार देखकर हो जाएंगे हैरान, पहली बार सामने आया ऐसा लुक

आपको जानकार हैरानी होगी ये कार आज कबाड़ में पड़ी हुई है। जैसे ही ये कार विक्रम नाम के फेसबुक यूजर को दिखाई दी, उन्होंने इसकी तस्वीरें फेसबुक पर डाल दी और देखते ही देखते, ये फोटोज सोशल मीडिया में वायरल हो गई हैं।

कहा जा रहा है कि फिल्म के फ्लॉप हो जाने के कारण यह आज तक मार्केट में लांच नहीं हो सकी। फिल्म की नाकामी की वजह से टार्जन कार अब कबाड़ में पड़ी हुई है।

ये भी पढ़ें :दिल्ली के सबसे महंगे हॉल में केजरीवाल, सिसोदिया ने देखी ‘दृश्यम’

इस कार की तुलना 2004 की मित्सुबिशी एक्लिप्स और फरारी 348 से होती थी। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि यह कार मशहूर कार डिजायनर दिलिप छाबड़िया ने डिजायन की थी और इसे बनाने में कुल 8 महीने का समय लगा था।

फिल्म का एक बार ये ट्रेलर देखिए…….

फिल्म रिलीज होने के बाद इस कार को बेचने का प्रयास किया गया था। उस समय इसकी कीमत 2 करोड़ रुपए लगाई गई थी, लेकिन इसे कोई खरीदार नहीं मिला। इसके बाद साल 2006 में फिर एक बार इसे सिर्फ 35 लाख रुपए में बेचने की कोशिश की गई, लेकिन यह उस वक्त भी नहीं बिकी।

 


Related posts

Leave a Comment