तीन बच्चों की मां बनने से सनी लियोनी बेहद खुश:

भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री बनीं सनी लियोनी तीन बच्चों की मां बन गयी है। सनी लियोनी ने पति डेनियल वेबर व बेटी निशा के अलावा दो जुड़वा बच्चों के साथ एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने लिखा, “इतने वर्षों बाद हमारा परिवार अशर सिंह वेबर, नोआह सिंह वेबर और निशा कौर वेबर के साथ पूरा हुआ।

साल भर के अंदर तीन बच्चों की मां बनने से सनी लियोनी बेहद खुश हैं। सनी ने तस्वीर के साथ शेयर मैसेज में लिखा कि पिछले साल जून में उन्हें इस बात की जानकारी मिली थी कि वह जल्द ही तीन बच्चों की मां बनने वाली हैं।

यह भी पढ़ें : ‘रेस 3’ शूटिंग के दौरान जैकलीन घायल, अस्पताल में भर्ती !

सनी लियोनी ने बड़ी बेटी निशा को चाइल्ड केयर से गोद लिया:

दोनों बच्चों का जन्म हाल ही में हुआ हो लेकिन मेरे दिल और आंखों में यह सपना बहुत पहले से पल रहा था। भगवान ने बहुत पहले से हमारे लिए प्लान बना रखे थे। मैं और डेनियल एक प्राउड पैरेंट है।

sunny leone

सनी लियोनी ने जब बड़ी बेटी निशा को गोद लिया था तो कहा था कि पहली बार बच्ची को देख ऐसा लगा कि यह मेरी बेटी है। सनी ने उसे लातूर के एक चाइल्ड केयर से गोद लिया था। उस वक्त निशा 21 महीने की थी।

यह भी पढ़ें : यौन शोषण : अपने बच्चे को देर होने से पहले ही सिखाएं ये बातें !

मां बनने पर सनी ने कहा था कि वो बेस्ट गिफ्ट है, वो इतनी खूबसूरत और अमेजिंग है। अनाथालय से लेकर हमारे साथ घर आने तक वो अपनी नई जिंदगी में एडजस्ट कर रही है। इस कपल ने पिछले साल सितंबर में बच्चे को गोद लेने के लिए अप्लाई किया था।

Comments

comments


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *