शाओमी ने भारतीय बाजार पर कब्‍जा जमाने के लिए आक्रामक रणनीति अख्‍तियार कर ली है। कंपनी ने बुधवार को मी टीवी की लॉन्‍चिंग के अवसर पर एक टीजर जारी किया है, जिसमें कंपनी ने नए फोन के बारे में एक टीज़र जारी किया है। यह फोन 14 मार्च को लॉन्‍च किया जाएगा।

शाओमी ने भारतीय बाजार पर कब्‍जा :

शाओमी ने भारतीय बाजार पर कब्‍जा जमाने के लिए आक्रामक रणनीति अख्‍तियार कर ली है। कंपनी ने बुधवार को मी टीवी की लॉन्‍चिंग के अवसर पर एक टीजर जारी किया है, जिसमें कंपनी ने नए फोन के बारे में एक टीज़र जारी किया है। यह फोन 14 मार्च को लॉन्‍च किया जाएगा। कंपनी ने फिलहाल इसकी कीमत की घोषणा नहीं की है। लेकिन माना जा रहा है कि नया फोन रेडमी 5 होगा।

कंपनी इसे पिछले साल दिसंबर में चीन में लॉन्‍च कर चुकी है। आपको बता दें कि पिछले महीने कंपनी ने रेडमी नोट 5 और रेडमी नोट 5 प्रो को भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया था। जिन्‍हें पिछले फोन की तरह ही शानदार सफलता मिली थी।

चीन में लॉन्‍च हुए रेडमी 5 की ख़ासियत :

चीन में लॉन्‍च हुए रेडमी 5 की बात करें तो इसे स्‍थानीय बाजार में तीन वेरिएंट में लॉन्‍च किया गया था। शुरुआत में कंपनी ने इसे 2 जीबी और 3 जीबी रैम वेरिएंट के साथ पेश किया था। वहीं इसी साल जनवरी में इसका 4 जीबी रैम वेरिएंट भी उतार दिया था।

ये भी पढ़ें : नोकिया ने भारत में नया हैंडसेट लॉन्च किया यह स्मार्टफोन, ड्यूल फ्रंट कैमरा के साथ जानें फीचर्स

फोन में 12 मेगापिक्सल रियर कैमरा है वहीं सॉफ्ट लाइट फ्लैश मॉड्यूल के साथ 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। रेडमी 5 में 3300 एमएएच बैटरी है जबकि रेडमी 5 प्लस में 4000 एमएएच बैटरी है।

Comments

comments


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *