yo-yo-hony

यूट्यूब तक पर तहलका मचाने वाले रैपर हनी सिंह :

अपने रैप से बॉलीवुड से लेकर यूट्यूब तक पर तहलका मचाने वाले रैपर हनी सिंह की जिंदगी पर फिल्म बन सकती है। सूत्रों के हवाले से यह बात सामने आई है कि हनी सिंह को उनकी बायोपिक के लिए 25 करोड़ रु. की मोटी रकम की पेशकश हुई है। हनी सिंह लंबे समय से अपनी प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ की वजहों से सुर्खियों में रहे हैं। कुछ समय से हनी सिंह सुर्खियों से गायब हैं, और वे काम भी कम कर रहे हैं।

बच्चों से लेकर बड़ो तक हर कोई उनके गानों को पसंद करता है, लेकिन वह पिछले काफी वक्त से फिल्म इंडस्ट्री से गायब हैं। दरअसल, वह बाइपोलर डिसऑडर नामक बीमारी से जूझ रहे हैं। और इसी वजह से वह पिछले 2 सालों से फिल्म इंडस्ट्री से गायब हैं। हालांकि, खबर है कि उनके जीवन पर जल्द ही बुक लॉन्च हो सकती है। इतना ही नहीं उनके जीवन पर फिल्म भी बन सकती है।

यह बाईपोलर डिसऑडर आखिर है क्या? जरुर जानें :

डिसऑडर में व्यक्ति अच्छे और बुरे वक्त के बारे में बारी-बारी से सोचता है और अपनी सोच के मुताबिक व्यवहार करता है । इस दौरान व्यक्ति डिप्रेशन का भी शिकार हो जाता है । बोन विश्वविद्यालय और सेन्ट्रल इंस्टीट्यूट ऑफ मेंटल हेल्थ के अनुसंधानकर्ताओं ने अपने अध्ययन में पाया है कि बाइपोलर डिसऑडर में माइनिया के लक्षण एनसीएएन जीन के कारण उत्पन्न होते हैं ।

विश्वविद्यालय के प्रोफेसर मार्कस एम. नॉथन का कहना है कि यह पहले से पता था कि एनसीएएन नामक जीन बाइपोलर डिसऑडर में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है । लेकिन इस अध्ययन से पहले तक उसकी कार्यप्रणाली के बारे में कोई जानकारी नहीं थी ।

हृदेश सिंह जो आज हनी सिंह के रूप में देश विदेश में पहचान बना चुके :

आपको बता दें, हृदेश सिंह जो आज हनी सिंह के रूप में देश विदेश में पहचान बना चुके हैं। वो फर्श से अर्श तक पहुंचे हैं, ऐसी में उनके संघर्ष को बड़े परदे पर दिखाना इंटरेस्टिंग होगा। हनी ने शाहरुख़ समेत कई बड़े सेलेब्रिटी के लिए गाना गाया है। इसके अलावा उनके कई विडियो सॉन्ग्स यूट्यूब पर पहले ही पॉपुलर हो चुके हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि हनी इस ऑफर को स्वीकारते हैं या नहीं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक पब्लिशर ने हनी सिंह को 25 करोड़ का ऑफर दिया है।  यह पब्लिशर चाहते हैं कि हनी सिंह की जिंदगी पर बायोग्राफी लिखी जाए और इसके साथ उनके जीवन पर फिल्म भी बनाई जाए।  हालांकि, वैसे हनी की तरफ से इस खबर की पुष्टि नहीं हो पाई।

यह भी पढ़ें :सलमान के बरी होने पर आसाराम बोले- मैंने तो हत्या भी नहीं की फिर जेल में क्यों?

हनी सिंह ने हर बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया :

शाहरुख हो या सलमान खान, हनी सिंह ने हर बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया है। उनकी लोकप्रियता उनके हर  एक कदम के साथ दस गुना बढ़ती गई। हनी सिंह बाइपोलर डिसऑर्डर के शिकार हैं, और इस बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं।

अब देखना यह है कि ‘लुंगी डांस’ जैसा सुपरहिट सॉन्ग देने वाला यह सितारा इस ऑफर को हां करता है या नहीं। अगर उनकी जिंदगी पर फिल्म बनती है, तो उनकी जिंदगी के कई राज तो सामने आएंगे ही, इसके अलावा यह देखना दिलचस्प होगा कि उनका किरदार कौन निभाएगा।

Comments

comments


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *