destiny married

बॉलीवुड में चर्चित जोड़ी रणवीर सिंह व दीपिका बंधने लगे शादी के बंधन में:

लंबे  समय से बॉलीवुड में चर्चित जोड़ी रणवीर सिंह व दीपिका शादी के बंधन में दोनों कपल जल्द ही बंधने जा रहे हैं।पिछले हफ्ते दीपिका के पेरेंट्स बंगलुरू से मुंबई रणवीर के माता-पिता से मिलने आए थे।

दोनों परिवारों की मुलाकात दीपिका के घर में हुई और वहां शादी की डेट के बारे में भी बात हुई। इसके बाद दोनों परिवार डिनर करने बाहर गए।

यह भी पढ़ें: वायरल सच: क्या वाकई निधन के एक ही दिन बाद श्रीदेवी ने लिया पुनर्जन्म!

शादी अगले 3-4 महीने के अंदर तय कर दी है:

अब बताया यह भी जा रहा है कि रणवीर और दीपिका के मम्मी-पापा ने दोनों की शादी अगले 3-4 महीने के अंदर तय कर दी है। दीपिका अपनी शादी की तैयारियों में जुट चुकी हैं। इसके लिए दीपिका 2 मार्च को ही लंदन शॉपिंग के लिए जा चुकी हैं।”

married

खबरों के मुताबिक, “दीपिका और रणवीर, दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते हैं। लेकिन एक्टर के पेरेंट्स चाहते हैं कि दीपिका और रणवीर की शादी मुंबई में ही हो।

साउथ इंडियन रीति-रिवाजों के साथ होगी शादी:

इसकी वजह ये है कि दोनों के ज्यादातर रिश्तेदार और दोस्त मुंबई और दिल्ली में ही रहते हैं। वहीं, पेरेंट्स ये नहीं चाहते कि कोई भी दीपिका और रणवीर की शादी मिस करे।”

destiny married

खबरों के मुताबिक, “दीपिका-रणवीर की शादी साउथ इंडियन रीति-रिवाजों के साथ की जाएगी। वहीं खबरों के मुताबिक कि दोनों स्टार्स का ग्रैंड रिसेप्शन मुंबई में ही किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: फिल्मफेयर अवार्ड 2015 की घोषणा : छाई रही बाजीराव-मस्तानी

करीब 5 सालों से एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट:

बताया जाता है कि शायद बेंगलुरु में भी दीपिका की फैमिली एक रिसेप्शन रखे। रणवीर सिंह व दीपिका करीब 5 सालों से एक-दूसरे को कर रहे है डेट। दीपिका-रणवीर की करीबियां ‘रामलीला’ के दौरान बढ़ी थीं।

dating after ramleela movie

Comments

comments


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *