aressted-hanipreet-today

राम रहीम की खास समझी जानी वाली और कथित तौर पर मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसां ने एक बार फिर पुलिस को बहुत बड़ा धोखा दे दिया है। इस बार हनीप्रीत ने दो राज्यों की पुलिस को धोखा दिया है। बताया जा रहा है कि सटीक सूचना के बाद हनीप्रीत को पकड़ने के लिए हरियाणा और राजस्थान की पुलिस ने श्रीगंगानगर में राम रहीम के पैतृक घर को घेर रखा था। पुलिस को वहां हनीप्रीत नहीं मिली। ऐसे में सवाल यह है कि क्या पुलिस के पहुंचने से पहले ही हनीप्रीत वहां से निकल गई या सूचना ही गलत थी कई बाते सामने आ रही है।

फिलहाल हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा है, कि कल कोर्ट में हनीप्रीत की पेशी होगी। पंचकूला के पुलिस कमिश्नर एएस चावला ने कहा है, कि दोपहर 3 बजे हनीप्रीत को गिरफ्तार किया गया था और हनीप्रीत के साथ एक अन्य महिला भी पकड़ी गई थी। उन्होंने बताया कि हनीप्रीत को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें :अब बाबा राम रहीम के बाद,राधे मां पर भी कानूनी शिकंजा कसा, हाई कोर्ट का आदेश।

पुलिस ने बताया है, कि जीरकपुर में पटियाला रोड से हनीप्रीत की गिरफ्तारी हुई है। पुलिस का कहना है, कि हरियाणा पुलिस के एसीपी मुकेश ने हनीप्रीत की गिरफ्तारी की है और अब हनीप्रीत को पंचकूला लाया जा रहा है।

इससे पहले हनीप्रीत का एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू सामने आया था, जिसमें हनीप्रीत ने राम रहीम और अपने संबंधों को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए। हनीप्रीत ने इस इंटरव्यू में मीडिया पर निशाना साधते हुए बाप-बेटी के रिश्तों को कलंकित करने का आरोप लगाया है। टीवी चैनल आज तक को दिए इंटरव्यू में कहा कि हनीप्रीत का कहना है, कि राम रहीम बेगुनाह है।

हनीप्रीत ने कहा कि मेरे और पापा के बीच बाप और बेटी का पाक रिश्ता है। अपनी बेगुनाही और अपनी पाक साफ छवि का एलान करते हुए आजतक को दिए इंटरव्यू में हनीप्रीत ने कहा, “जिस हनीप्रीत को आपने दिखाया है, वो हनीप्रीत ऐसी नहीं है। उसे ऐसे दिखाया गया है कि उससे मैं खुद डरने लगी हूं। मैं अपनी मानसिक स्थिति बयान नहीं कर सकती हूं। मुझे देशद्रोही कहा गया है जो बिल्कुल गलत है।

ये जरुर पढ़ें :रेप केस में बाबा राम रहीम को मिली 20 साल की कैद …….कोर्ट में ही लगे फूट-फूट कर रोने !

मीडिया में हनीप्रीत और बाबा राम रहीम के रिश्तों को लेकर जो कुछ चल रहा है उससे दुखी होकर हनीप्रीत ने कहा, “मुझे समझ में नहीं आता है कि बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को उछाला जा रहा है। मेरे कारण ही यही था कि हनीप्रीत को क्या प्रेजेंट किया। बाप-बेटी के रिश्ते को ऐसे तार-तार कर दिया। क्या एक बाप अपनी बेटी के सिर के उपर हाथ नहीं रख सकता है। क्या एक बेटी अपने बाप से प्यार नहीं कर सकती है?”

अपने आप को बचाते हुए हनीप्रीत ने कहा, “जो लड़की अपने बाप के साथ देशभक्ति की बात करती थी वो जेल में चले गए। मेरे पापा हमेशा देशभक्ति की बात करते है। फिर उस लड़की पर देशद्रोह का आरोप लगाया गया। मुझे कानून की प्रक्रिया का पता ही नहीं था। पापा के जाने के बाद मैं तो बेसहारा हो गई। मुझे लोगों ने जैसा गाइड किया मैंने वैसे ही किया। मैं हरियाणा-पंजाब हाईकोर्ट जाऊंगी। पीछे नहीं हटी लेकिन मानसिक स्थिति से संभलने में थोड़ा टाइम लगता है।

अपनी अगली रणनीति पर हनीप्रीत ने कहा, “मुझे समझ में नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं? मैं जहां पर भी रही। मैं कोशिश करके दिल्ली गई। अब मैं हरियाणा-पंजाब हाईकोर्ट में जाऊंगी। मैं अभी कानूनी सलाह लूंगी।

 

 

Comments

comments


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *