पाकिस्तानी सेना स्कैंडल, आदेश था जंग की तैयारी का लेकिन बंकर में जाकर करने लगे घिनौना काम…


पकिस्तान भले ही भारत को गीदड़ भबकी दिखाए और अपनी सेना की ताकत का बडबोले अंदाज की तारीफें करें पर सोशल मीडिया से लेकर इन्टरनेट के हर कोने में पाकिस्तानी सेना के ऐसे कारनामे हमेशा वायरल होते रहे है जिन्होंने पकिस्तान की इज्ज़त पर बट्टा लगाने के आलावा कुछ नहीं किया। ऐसा ही कुछ एक बार फिर हो गया है।

pakistani army scandal

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान का एक वीडियो इन दिनों इन्टरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें कुछ ऐसा खुलासा हुआ है जिसके बारे में जानकर आपको यकीन नहीं होगा,इस वीडियो में एक पाकिस्तानी फौजी है जो अपनी प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में है. इतना ही नहीं दोनों एक दुसरे को किस भी कर रहे हैं.

pakistani army scandal

ख़ास बात य है कि नवेद और मीरा दोनों को पता है कि उनका वीडियो शूट हो रहा है लेकिन वो फिरभी नहीं रुक रहे हैं. आपको बता दें यह वीडियो इन्टरनेट पर काफी समय से वायरल है.

pakistani army scandal

हालंकि यह वीडियो दोनों की सहमति से बनाया गया हैं लेकिन यह अभी तक पता नही लगया जा सका की इस वीडियो को लेकर क्या मकसत हैं, इस बात की भी जानकारी नही हैं की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर किसने अपलोड किया हैं.

pakistani army scandal

कुछ समय पहले ही एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें पाकिस्तानी विदेश मंत्री हिना रब्बानी और बिलावर भुट्टो थे लेकिन अब जो वीडियो सामने आया है उसमें इन दोनों का पाकिस्तानी फौजी होने का दावा किया जा रहा है.

pakistani army scandal

बता दें इस वीडियो को बनाने के बाद अभी तक यह साफ़ नहीं है कि इसका मकसद क्या है लेकिन जहां एक तरफ पाक के कई देशों से जंग के हालात हैं तो वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तानी सैनिक ये सब काम कर रहे हैं.

pakistani army scandal

कुछ दिन पहले यह भी खबर आई थी की पाकिस्तान के सैना के अफसर रात में महिला जबानों के साथ सामूहिक बलात्कार करते हैं और सुबह अपनी ड्यूटी पर बापस चले जाते ह. इस बात को बताने के लिए नवेद और मीरा का वीडियो की बहुत हैं. youtube पर यह वीडियो वायरल है और सारी बातें भी उसी में बताई गयी हैं.

source: punjab kesari


Related posts

Leave a Comment