राहुल का मंदिर दौरा: ओवैसी ने साधा निशाना-मस्जिद या दरगाह क्यों नहीं गए?

ovaisi ka hmla mandir daure

मंदिर दौरा:

ओवैसी ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा है कि गुजरात चुनाव में राहुल गांधी कई मंदिरों में गए लेकिन, एक भी मस्जिद और दरगाह में नहीं गए।यहां तक कि किसी मुस्लिम नेता के साथ कोई तस्वीर तक सामने नहीं आई।

इसके जरिए ओवैसी ने यह स्‍पष्‍ट कर दिया कि राहुल गांधी ने मुसलमानों की अनदेखी की। गुजरात चुनाव में हारने के बाद राहुल गांधी आज से फिर गुजरात दौरे पर हैं और सबसे पहले सोमनाथ मंदिर पहुंचे।

यह भी पढ़ें:  ओवैसी का सिर काट लाओ, 50 लाख का इनाम पाओ

राहुल गांधी ने गुजरात चुनाव के दौरान कई मंदिरों के दर्शन किए थे और पूजा अर्चना की थी। मंदिर, द्वारकाधीश मंदिरों में जाकर राहुल ने हिंदू वोटरों को लुभाने की कोशिश भी की थी। हालांकि, बीजेपी ने इसको राजनीतिक स्टंट करार दिया था।

mandir daure

राहुल गांधी के हस्ताक्षर पर काफी बवाल:

राहुल गांधी ने बीजेपी को जवाब देते हुए कहा था कि मैं और मेरा परिवार शिव भक्त है। राहुल के सोमनाथ मंदिर जाने पर भी विवाद खड़ा हो गया था। मंदिर में आने वाले गैर हिंदू लोगों के रजिस्टर में राहुल गांधी के हस्ताक्षर पर काफी बवाल हुआ था।

राहुल गांधी ने बाद में इस रजिस्टर में हस्ताक्षर करने जैसी कोई बात से इंकार किया था। राहुल गांधी ने गुजरात चुनाव के दौरान कुल 27 मंदिरों के दर्शन किए। गुजरात चुनाव में राहुल गांधी ने बीजेपी को कड़ी टक्कर दी है।

मुस्लिम नेताओं को सार्वजनिक मंचों से बिल्कुल दूर:

दूसरी तरफ राहुल ने चुनाव प्रचार के दौरान मुस्लिम संगठनों और मुस्लिम नेताओं को सार्वजनिक मंचों से बिल्कुल दूर रखा, जिससे पार्टी की छवि बदलने की रणनीति बताया गया।

यह भी पढ़ें: RSS नेता इंद्रेश बोले- हिंदू सबसे सेक्युलर, जाते हैं मजार, मुस्लिम भी जाएं मंदिर

वहीं शुक्रवार रात को ओवैसी ने कहा था, ‘आप करें तो कुछ नहीं, पर हम जब ग्रीन पहनेंगे तो पूरा हरा करेंगे इंशा अल्‍लाह और हमारे हरे रंग के आगे कोई रंग नहीं टिकेगा, ना मोदी का रंग ना कांग्रेस का, किसी का रंग नहीं खाली हमारा रंग रहेगा… हरा, हरा


Related posts

Leave a Comment