मार्च महिना 2018 राशिफल क्या कहता :

वर्तमान में जीना बेहतर है लेकिन हम अगर जीवन में भविष्य की प्लानिंग करके चलें तो यह और भी बढिया हो सकता है। अन्धेरे में भटकने से बेहतर है एक हल्की रोशनी के सहारे आगे कदम बढ़ाना। रोशनी की यह छोटी सी आस है राशिफल जो हमारे भविष्य की एक पूर्वसूचना देती है। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि कैसा रहेगा आप सभी के लिए मार्च का महीना।

मेष मार्च राशिफल 2018

इस महीने किसी महिला मित्र से धन का लाभ या व्यापार में लाभ हो सकता है। य्ह माह आर्थिक स्तर पर आपके लिए कामयाबी भरा रहेगा। निवेश के लिए मार्च का महीना शुभ है। कार्य को लेकर कहीं यात्रा पर जाना पड़ सकता है।

छात्रों के लिए यह महीना थोड़ा कष्टकारी हो सकता है। स्वास्थ्य के लिए लिहाज से यह महीना सामान्य रहेगा लेकिन मानसिक तनाव से दूर रहने के लिए व्यायाम या योगा अपना चाहिए। प्रेमियों के लिए यह माह खुशनुमा बितेगा। माह के मध्य में लव-बर्ड्स का समय अच्छा चलेगा।

वृषभ मार्च राशिफल 2018

साल का तीसरा महीना वृषभ राशि के जातको के लिए अच्छी खबर लेकर आएगा। इस महीने स्वास्थ्य और धन दोनों ही स्तर पर आपको परेशान नहीं होना पड़ेगा। इस महीने विभिन्न सामाजिक कार्यों में आपका समय बितेगा। इस महीने आप नए दोस्त बना सकते हैं। कार्यस्थल पर कुछ समस्याएं आ सकती हैं। काम के चक्कर में बाहर भी जाना पड सकता है।

मिथुन मार्च राशिफल 2018

पिछले काफी समय से आपका पूरा ध्यान काम पर है, कुछ समय अपनी सेहत के लिए भी निकालइएं। इस महीने देर तक काम करने के कारण तनाव और अन्य शारीरिक समस्याएं हो सकती हैं। प्रेम संबंधो के लिए समय अच्छा नहीं है।

ये भी पढ़ें : नववर्ष : चैत्र शुक्ल प्रतिपदा का ऐतिहासिक महत्व जानिए…..

आपके बीच में शांति और सामंजस्य की कमी होगी। अनावश्यक तर्कों से बचने की कोशिश करें। इस समय किसी बात को अधिक ना खिंचे अन्यथा रिश्तों के स्थायी रूप से टूटने की भी आशंका है।

कर्क मार्च राशिफल मार्च 2018

मार्च के महीने में कर्क राशि के जातको का पूरा ध्यान उनके अपने बिजनेस पर होगा। धन को लेकर यह महीना बेहतर रहने वाला है। यह समय पैसा निवेश करने या आय के किसी नए स्त्रोत की तरफ अग्रसर होने के लिए बेहतर है।प्रेम संबंधो के लिए समय थोड़ा गंभीर है। शक और वहम के कारण आपके साथी के साथी दूरियां बढ़ती जा रही हैं। कहीं बाहर घूमने या रोमांटिक डेट पर जाने से रिश्तों में नई गर्माहट आएगी। विद्यार्थियों के लिए समय मेहनत करने का है।

कन्या मार्च राशिफल 2018

कन्या राशि के लिए मार्च का महीना वित्तीय स्तर पर समस्याओं से भरा हो सकता है। कई लोगों को अपने सपने पूरे करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड सकती है। इस समय फिजूल की यात्राओं से बचें। पैसा निवेश करने के लिए तो यह बिलकुल भी सही समय नहीं है। इस दौरान खर्चों में कटौती करने पर ध्यान दें।

सिंह मार्च राशिफल 2018

रिश्तों के लिहाज से मार्च का महीना सकारात्मक रहेगा। बहन, मां और पत्नी से भरपूर प्यार मिलेगा। आपके घर का वातावरण शांतिपूर्ण और सौहार्दपूर्ण होगा। सभी परिवार के सदस्यों के बीच सद्भाव रहेगा।

तुला मार्च राशिफल 2018

तुला राशि के जातको के लिए मार्च का पहला सप्ताह खुशनुमा रहेगा। वैवाहिक दंपतियों के बीच मनमुटाव खत्म होगा। हालांकि महीने के अंत में कुछ समस्याएं आती दिख सकती हैं। करियर के क्षेत्र में कुछ परेशानियां उतप्न्न होने के आसार हैं। आपको आपकी मेहनत का सही फल मिलता नहीं दिखेगा। धन के मामलें में सतर्कता बरतें।

वृश्चिक मार्च राशिफल 2018

वृश्चिक राशि के जातक मार्च के महीने में भावुकता के शिखर पर रहेंगे। ऑफिस के छुट्टी लेकर कहीं घूमने का प्लान बन सकता है। रिश्तों को मजबूत बनाने के लिए उसमें आपको थोड़ी बातचीत की गर्मी लानी पडेगी।

इस माह सितारें धन को लेकर आपके लिए खुशखबरी लाते नहीं दिख रहे हैं। कठिन परिश्रम के बाद ही इस महीने आप धन संग्रह कर पाएंगे। किसी नए बिजनेस या कार्य क्षेत्र में हाथ आजमाने के लिए यह समय सही नहीं है। नौकरीपेशा जातको को बॉस की तारीफ या अप्रेजल की खुशखबरी मिल सकती है।

धनु मार्च राशिफल 2018

धन के मामलें में यह महीना फलदायी साबित नहीं दिख रहा है। व्यापार में सब सामान्य रहेगा। इस दौरान यात्रा करने से बचें। नौकरीपेशा जातको के लिए यह महीना राहत लेकर आएगा।

मकर मार्च राशिफल मार्च 2018

मकर राशि के जातक मार्च महीने में प्रेम संबंध और दांपत्य जीवन का पूर्ण सुख उठा सकेंगे। जीवनसाथी के साथ मतभेद के आसार हैं, इस महीने उनका विश्वास पाने की कोशिश करें। इस महीने खर्चे बढ़ सकते हैं। हालांकि याद रखें खर्चे तभी अच्छे लगते हैं जब पैसा आते रहें। प्रोफेशनल फ्रंट पर सब बढिया रहेगा।

कुंभ मार्च राशिफल 2018

कुंभ राशि के जातको सबसे पहले इस महीने अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना होगा। सितारें आपके स्वास्थ्य को लेकर पूर्व संकेत दे रहे हैं। तनाव से दूर रहें और जितना हो सके स्वस्थ जीवनशैली अपनाएं। धन को लेकर चली आ रही समस्याओं का इस माह अंत होगा।

ये भी पढ़ें : हिन्दू नव वर्ष: पहली बार इंडोनेशिया में नेट एयरपोर्ट किये गए बंद

अगर किसी को प्रपोज करना है तो समय अनुकूल है। शादी के इच्छुक जातको के लिए सकारात्मक समाचार मिल सकते हैं। महीने की शुरुआत दंपतियों के लिए तनाव भरी हो सकती है लेकिन महीने के अंत तक सब सामान्य हो जाएगा।

मीन मार्च राशिफल 2018

मीन राशि के जातको को इस महीने आर्थिक मोर्चे पर संभलकर चलना चाहिए। इस महीने टैक्स या किसी सर्विस के चक्कर में आपके पैसे खर्च हो सकते हैं। किसी को भी कर्ज देते समय पूरी कागजी कार्यवाही कर लें ताकि भविष्य में आप उस पैसे को आसानी से प्राप्त कर सकें।

नए प्रेम संबंध की शुरूआत के लिए यह समय शुभ नहीं है। छोटी-छोटी बातों पर विवाद करने से बचें। पूराने रिश्तों के कारण वर्तमान में कुछ समस्याएं आ सकती हैं। मैरिड कपल्स को इस महीने कुछ समय निकालकर कहीं घूमने जाना चाहिए यह रिश्तों में ताजगी लाने का काम करता है।

Comments

comments


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *