दिल्ली के रोहिणी इलाके में करवा चौथ के दिन एक ऐसी घटना हुई जिससे आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे। एक 32 वर्षीय शख्स ने करवाचौथ का उपवास नहीं रखने के कारण अपनी पत्नी को चाकू मारकर, खुद चार मंजिला इमारत से कूदकर खुदकुशी कर ली।

महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि उसके पति जसविंदर सिंह की मौत हो गई है। इस जोड़े ने हाल ही में तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी। पुलिस ने बताया कि जसविंदर पिछले महीने से अपनी पत्नी और बेटी से अलग रह रहा था। वह अपनी बेटी से मिलने के लिए पत्नी के घर गया था।

यह बी पढ़ें : मोहब्बत के रास्ते तय किया मौत तक का सफ़र- पढ़ें

जसविंदर ने इसके बाद अपनी पत्नी से कुछ बात करने के लिए छत पर चलने को कहा। उनकी बेटी भी दोनों के पीछे छत पर आ गई। दोनों के बीच बातचीत के दौरान बहस होने लगी।पति ने चाकू से वार कर घायल कर दिया, महिला मदद के लिए चिल्लाने लगी और चाकू के घाव के साथ सीढ़ियों की तरफ भागी।

 

 

महिला की आवाज सुन पड़ोसी उसे बचाने को दौड़े। इस बीच जसविंदर चौथी मंजिल से नीचे कूद गया और उसका सिर जमीन से टकराया और मौके पर ही उसकी मौत हो गयी।यह देख महिला नीचे की तरफ भागी और जसविंदर के शव के करीब बेसुध हो गई।

delhi case

रोहिणी के डीसीपी ऋषि पाल ने बताया कि के एन काटजू पुलिस स्टेशन में इस बारे में केस दर्ज कर लिया गया है। होश आने के बाद महिला ने पुलिस को बताया कि उसने जसविंदर से 5 साल पहले शादी की थी।जसविंदर एक प्राइवेट नौकरी करता था और पिछले एक महीने से अपने माता-पिता के साथ रह रहा था।

बाद में दोनों के बीच तनाव पैदा हो गया और उन्होंने कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दे दी। महिला ने बताया कि यह पहली बार था जब उसने करवाचौथ के दिन उपवास नहीं रखा था और जसविंदर इस बात से बेहद नाराज था। पुलिस ने बताया कि वह इस मामले की जांच कर रही है।

Comments

comments


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *