कपिल शर्मा की फिल्‍म ‘फिरंगी’ का ट्रेलर, कैसे लात मारकर लोगों के दुःख दूर किए जाते है जानिए


कपिल शर्मा की फिल्‍म ‘फिरंगी’ का ट्रेलर,कपिल मोशन पोस्टर में लात मारकर लोगों के दुःख दूर करते नजर आ रहे हैं।24 नवंबर को होगी रिलीज फिरंगी। कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म का ट्रेलर हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान रिलीज़ किया गया। इस मौके पर कपिल शर्मा मौजूद थे।

फिरंगी

 

कपिल शर्मा पिछले कुछ महीनों से टीवी से गायब हैं और ऐसे में अगर आप भी कपिल को मिस कर रहे हैं तो एक अच्‍छी खबर है।कपिल शर्मा की फिल्‍म ‘फिरंगी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें कपिल काफी अलग अंदाज में दिख रहे हैं लेकिन उनकी कॉमेडी टाइमिंग को आप इस ट्रेलर में भी मिस नहीं करेंगे।

यह भी पढ़ें :कपिल शर्मा से झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर यहां करेंगे लाइव परफॉर्मेंस

ट्रेलर में सामने आया कि जहां पूरा देश भारत को गुलाम बनाने वाले फिरंगियों से नफरत करता था, वहीं कपिल इस फिल्‍म में एक ऐसा किरदार निभा रहे हैं, जो अंग्रेजों को अच्‍छा मानता है।

 

कपिल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2015 में रिलीज फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ से की थी। इस फिल्म को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया था। दो साल बाद कपिल बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं।फिल्म में कपिल  हिरोइन  ईशिता दत्ता और मोनिका गिल के साथ नजर आयेंगे।लेकिन फिल्म की दोनों हीरोइनें अभी तक किसी भी पोस्टर में नजर नहीं आई हैं।

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कपिल शर्मा पंजाब के एक गांव का रहने वाला शख्स है।जिसे अंग्रेजों से प्यार है,उसे अंग्रेजों के यहां नौकरी भी मिल जाती है लेकिन गांव के बाकी लोग उसे पसंद नही करते।

मोनिका गिल इस फिल्म में कपिल की हीरोइन बनी हैं, जो पंजाबी कुड़ी के किरदार में हैं।ट्रेलर में कई कॉमेडी सीन्स हैं।जिन्हें देखकर आप खुद को हंसने से नही रोक पायेंगे तबीयत ठीक ना होने के कारण कपिल के कॉमिडी शो को कुछ समय के लिए बंद किया गया है।जल्द ही कपिल ठीक होकर अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुट जाएंगे।


Related posts

Leave a Comment