kangna

अभिनेत्री कंगना रनौत कई मीडिया संस्थानों में दे चुकी इंटरव्यू

अपनी मेहनत के बल पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली कंगना एक बार फिर हाल ही में हुए इंटरव्यू के जरिये चर्चा में है। कंगना की नई फिल्म सिमरन 15 सितंबर को रिलीज होने वाली है उससे पहले वो एक के बाद एक कई मीडिया संस्थानों को इंटरव्यू दे रही हैं। फिल्म समीक्षक अनुपमा चोपड़ा को दिया उनका ताजा इंटरव्यू बिल्कुल अलग वजहों से चर्चा में है।

चोपड़ा ने इंटरव्यू से पहले ही साफ कर दिया कि वो आदित्य पंचोली, ऋतिक रोशन इत्यादि पर बात नहीं करेंगी। कंगना का हाल ही में इंडिया टीवी को दिया इंटरव्यू इन अभिनेताओं के बारे में किए गए कंगना के दावों के कारण चर्चा में है। अनुपमा चोपड़ा को दिए इंटरव्यू में कंगना ने महिलाओं की यौनिकता (सेक्सुअलिटी) के बारे में बताया है।

ऋतिक से शादी करना चाहती थीं

कंगना और ऋतिक सालों तक रिलेशनशिप में रहे, लेकिन वर्ष 2014 में वो अलग हो गए। कंगना के मुताबिक, ऋतिक का तलाक होने के बाद वो ऋतिक से शादी भी करना चाहती थीं।

ऋतिक ने भी पहले उनसे ऐसा वादा किया था। लेकिन तलाक के बाद वह अचानक से बदल गए। इतना ही नहीं कंगना ने ऋतिक के बारे में यहां तक कह डाला कि उसे अपने बाप के पैसों का घमंड है।

कंगना का अनुपमा चोपड़ा को दिया इंटरव्यू में बताया कि अपनी फिल्मी किरदारों की तैयारी के दौरान वो कई बार अपनी तरफ से उसमें योगदान देती हैं। अपने आनी वाली फिल्म सिमरन के बारे में बता करते हुए कंगना ने कहा कि वो चाहती थीं कि लोग इस बात को समझें कि महिलाओं में सेक्स की इच्छा स्वाभाविक है।

कंगना ने कहा, “सिमरन में मैंने इस बात पर जोर दिया है कि उसे सेक्स करना अच्छा लगता है।” कंगना ने बताया, “मैंने स्क्रिप्ट में ये जोर देकर डलवाया कि सिमरन को लड़के लाने में कोई शर्म नहीं है, वो अकेली है।

उसका तलाक हो गया है, उसके कई लोगों से रिश्ते रहे हैं और उसे इस पर गर्व है।” कंगना ने कहा कि हम महिलाओं को उनकी सेक्सुअलिटी के साथ सम्मान नहीं दे पा रहे हैं। कंगना ने इस इंटरव्यू में बताया कि वो योग और ध्यान भी करते हैं।

कंगना ने कहाः

“मैंने ट्वीटर पर ‘silly ex’ लिखा, तब ऋतिक ने मुझे लीगल नोटिस भेजा था कि मुझे प्रेस कॉन्फ्रेंस करके उनसे माफी मांगनी चाहिए। मैं पूछती हूं कि उन्हें कैसे पता कि मैं वो ‘silly ex’ वही हैं? इसके बाद उन्होंने ट्वीट किया था कि वह पोप को डेट कर सकते हैं, लेकिन मुझे नहीं। उन्होंने मुझे यहां तक धमकी दी कि वो मेरी तस्वीरें और वीडियो लीक कर देगा।’’

फिलहाल कंगना अपनी फिल्म सिमरन के प्रमोशन में बिज़ी है और उनके फैन्स को उम्मीद है कि इन सारे विवादों का असर उनकी फिल्म पर नहीं होगा और एक बार फिर बॉलीवुड की क्वीन अपने अभिनय से सबका दिल जीत लेगी।

Comments

comments


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *