जियो की सर्विस को आगे बढ़ाने के लिए नए टैरिफ प्लान से रिचार्ज करना :

आपके रिलायंस जियो नंबर पर इंटरनेट स्लो हो गया है और कॉलिंग नहीं हो रही, तब आपके पुराने डाटा प्लान की वैलिडिटी खत्म हो चुकी है। प्लान की वैलिडिटी को MyJio ऐप से भी देखा सकता है। यानी जियो की सर्विस को आगे बढ़ाने के लिए नए टैरिफ प्लान से रिचार्ज करना होगा।

 

ऐसे तो नए ये टैरिफ प्लान 19 रुपए से शुरू हैं, लेकिन आपको इसके लिए 149 रुपए का प्लान लेना होगा। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है। इसके बाद ज्यादा वैलिडिटी वाले प्लान भी मौजूद हैं। इन प्लान को लेने पर आपको कैशबैक ऑफर का फायदा भी मिलेगा।

इन प्लान को लेने पर आपको कैशबैक ऑफर का फायदा भी मिलेगा :

रिलायंस जियो प्राइम मेंबर्स लिए ट्रिपल कैशबैक स्कीम लेकर आया है। इसमें यूजर को 399 रुपए या इससे ज्यादा के प्रत्येक रिचार्ज पर 2599 रुपए तक का कैशबैक मिलेगा।

ये भी पढ़ें :कहीं आपका JIO कनेक्शन पोस्टपेड तो नहीं? क्या आपको भरना होगा बिल? जानें

399 रुपए या इससे ज्यादा का रिचार्ज करवाने पर 400 रुपए का बेनिफिट तुरंत मिलना शुरू हो जाएगा। यानी आपको हर 399 या इससे ज्यादा के रिचार्ज पर 50 रुपए कैशबैक होंगे। इसके लिए आपको प्रोमो कोड का यूज करना होगा।

पेटीएम या किसी दूसरे वॉलेट से रिचार्ज करवाते तो होगा फायदा :

यदि आप पेटीएम या किसी दूसरे वॉलेट से रिचार्ज करवाते हैं तो 400 रुपए के बेनिफिट के अलावा 399 रुपए का 100 परसेंट कैशबैक भी मिलेगा। AJIO पर यूजर को कम से कम 1500 रुपए की खरीददारी करता है तो उसे 399 रुपए का ऑफ मिलेगा। रिलायंस ट्रेंड्स से शॉपिंग करने पर 500 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके लिए कम से कम 1999 रुपए की परचेसिंग करना होगी। यह ऑफर 10 नवंबर से 25 नंवबर के बीच का है।

इस ऑफर के तहत 399 रुपए या उससे ज्यादा के रिचार्ज माय जियो ऐप से कराने पर 400 रुपए का कैशबैक मिलेगा, जो 50-50 रुपए करके 8 बार में मिलेगा। जियो ने इस ऑफर के लिए कई सारी डिजिटल पेमेंट वॉलेट कंपनियों से पार्टनरशिप की है जिसमें अमेजन पे, एक्सिस पे, फ्रीचार्ज, मोबिक्विक, पेटीएम और फोनपे शामिल हैं।

ये भी पढ़ें :Reliance के पुराने उपभोक्ता हो जाएं अलर्ट, 1 दिसंबर से कॉलिंग बंद……..

नए ग्राहकों को अमेजन पे से रिचार्ज करने पर 99 रुपए का कैशबैक मिलेगा, इसके लिए NEWJIO प्रोमोकोड अप्लाई करना होगा। इसी तरह न्यू रिचार्ज यूजर को पेटीएम से 50 रुपए, फोनपे से 75 रुपए और मोबीक्विक से 300 रुपए का कैशबैक मिलेगा। एक्सिसपे से 100 रुपए और फ्रीचार्ज से 50 रुपए का कैशबैक मिलेगा।

पहले रिचार्ज करवा चुके यूजर को अमेजनपे से 20 रुपए, पेटीएम से 15 रुपए, फोनपे से 30 रुपए, मोबीक्विक से 149 रुपए और एक्सिस पे से 35 रुपए का कैशबैक मिलेगा।

Comments

comments


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *