बॉक्सर विजेन्दर सिंह ने भरी सभा में राहुल गांधी से पूछा, ‘कब आएगी दुल्हनिया, जबाब में “डेस्टनी से होगी शादी”


दिल्ली में राहुल गांधी पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स के वार्षिक दिवस समारोह में बोल रहे थे। इस दौरान बॉक्सर विजेंद्र सिंह ने उनसे सवाल किया कि आप शादी कब करेंगे?

अचनाक शादी के सवाल से राहुल चौंक गए और इसे पुराना सवाल बताकर टालने लगे, लेकिन विजेंद्र ने उनसे जवाब देने का अाग्रह किया तो बोले, ‘मैं किस्मत में यकीन रखता हूं, जब होगी तब होगी।’

यह भी पढ़ें :JNU में देश विरोधी नारेबाजी में राहुल गांधी के समर्थन को लेकर अमित शाह ने किये सवाल

विजेंद्र के ही एक अन्य सवाल के जवाब में राहुल गांधी ने खेलों से अपने जुड़ाव के बारे में भी बताया। राहुल ने कहा कि वह आईकीडो में ब्लैक बेल्ट हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं एक्सरसाइज करता हूं, स्विमिंग करता हूं, साइकिलिंग करता हूं और दौड़ता हूं, लेकिन सार्वजनिक रूप से इस बारे में नहीं बोलता हूं। मेरी जिंदगी में खेल हमेशा रहा है और रहेगा। मैं कम से कम एक घंटा रोज खेलों को देता हूं।

राहुल गांधी की जल्द शादी करने की उम्मीद में कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता भी हैं। गांधी परिवार के वफादार बनकर राजनीति करने वालों को भी अब यह चिंता सता रही है कि राहुल बाबा शादी कब करेंगे। उन्हें यह फिक्र है कि अगर राहुल गांधी शादी नहीं करेंगे तो गांधी परिवार की विरासत कैसे चलेगी? राहुल ने अपनी शादी तो किस्मत के भरोसे छोड़ दी है। अब देखना है कि राहुल की किस्मत उनको अपनी दुल्हनिया से कब मिलवाती है?


Related posts

Leave a Comment