क्या आप यूरोप घूमना चाहते है? वो भी बिना पैसा खर्च किये।
यूरोप घूमने का मन तो सभी का करता है लेकिन हम आर्थिक तंगी के कारण मन मारकर बैठ जाते हैं, लेकिन अब आपके पास यूरोप घूमने का सुनहरा मौका है वो भी फ्री में। आइये हम बताते हैं कैसे ?

एक वेबसाइट है जो आपके लिए ये सुनहरा मौका लेकर आयी है। इसमें रहना, खाना पीना, आना जाना सब फ्री है। इसमें आपका एक भी पैसा खर्च नहीं होगा और ६ महीने आपको यूरोप और दूसरे देशों में घूमने का मौका मिलेगा।

कहाँ कहाँ घूमने का मौका?

यहाँ सबसे जरुरी बात ये है कि अगर कंपनी टूर के लिए आपको सेलेक्ट करती है तो आपको यूरोप के कई खूबसूरत देशों में घूमने का मौका मिलेगा, जिनमे चेक गणराज्य के शानदार महल, एड्रियाटिक सी के किनारे से लेकर ग्रीक के सूर्यास्त जैसे नज़ारे देखने को मिलेंगे।  और मजेदार बात ये हैं कि इसके लिए आपको कोई पैसा खर्च करने की भी जरुरत नहीं है।
इस टूर के लिए चुने गए लोगो की उम्र 18 वर्ष से अधिक होनी चाहिए। कंपनी आपके सभी खर्चे उठाएगी ऐसा कम्पनी का दावा है।

europe trip

कनाडा की है ट्रेवल कंपनी-

ये दावा कनाडा की ट्रेवल कंपनी busabout.com ने किया है। कंपनी यूरोप टूर के लिए ब्रांड एम्बेस्डर और विडियो प्रोड्यूसर की जरुरत है।
इस फ्री टूर के लिए आप कंपनी में 5 मार्च तक आवेदन कर सकते हैं।

अप्लाई करने के लिए जरुरी योग्यता-

Busabout.com साइट पर दी गई जानकारी के अनुसार इसके लिए आपको क्रिएटिव वीडियो बनाना आता हो और ट्रैवल करने में आपकी दिलचस्‍पी होनी चाहिए। आपको इतिहास, भूगोल के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी आपकी पकड़ मजबूत होनी चाहिए।
आपके पास पासपोर्ट होना अनिवार्य है।

ब्रांड एम्बेसडर-

अगर आप ब्रांड अम्बेसडर बनना चाहते हैं तो कंपनी को इस पद के लिए अपनी क्रिएटिविटी से बताना होगा कि आप क्यों इस पद के लायक हैं। इसके लिए आपको अधिकतम तीन मिनट का विडियो बनाना होगा। इस विडियो में अपना परिचय अपना फेवरेट प्लेस आदि के बारे में बताना होगा। आपको अपने इस्टाग्राम पोस्ट के साथ अपना सोशल मीडिया स्किल दिखाना होगा।
इस पोस्ट को #busaboutambassador और @busabouteurope पर टैग करना होगा।

विडियो प्रोड्यूसर-

इसलिए लिए आपको अधिकतम २ मिनट का विडियो बनाना होगा। इसमें आपको लोकेशन और एडिटिंग स्किल्स के बारे में दिखाना होगा और कंपनी को टैग करना होगा।

कंपनी आपको अप्रैल 2017 से सितंबर 2017 तक के बीच कभी भी आपको बुला सकती है।
टूर से सम्बंधित जानकारी चुने हुए कैंडिडेट्स को मेल कर दी जाएगी।
ट्रेवल से जुड़े खर्च जिसमे रहने, घूमने फिरने से लेकर खाने पीने तक के सभी खर्चे कंपनी उठाएगी।

अगर आप भी फ्री में यूरोप ट्रिप करना चाहते हैं, तो कंपनी की वेबसाइट http://www.busabout.com से अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

europe festival

Comments

comments


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *