ऑटो ड्राइवर ने संबंध बनाने से इनकार किया तो दो लड़कियों ने मिलकर उसे पहले पीटा और फिर लूट लिया। एक लड़की गिरफ्तार कर जेल भेज दी गई और दूसरी की तलाश की जा रही है। फरार युवती तंजानिया की रहने वाली है।

यह घटना साउथ दिल्ली के अर्जुन नगर में हुई। यहां एक इमारत में 32 साल की अंजली ललवानी किराए पर रहती है। इसी बिल्डिंग में तंजानिया की युवती भी रहती है। मंगलवार रात 12 बजे अंजली इग्नू रोड पर मंडावली निवासी उमेश प्रसाद के ऑटो में अर्जुन नगर जाने के लिए सवार हुई। किराया 100 रुपये तय हुआ। पीवीआर साकेत पर अंजलि ने ऑटो रुकवा कर उमेश से 300 रुपये उधार लेकर सामान खरीदा। घर जाकर उसने सामान उमेश को पकड़ाया। उधार और किराया चुकाने के लिए उसे पहली मंजिल पर ले गई। उसने सामान अंदर रखवाने के बहाने उमेश को अंदर बुला कर गेट बंद कर लिया। अंजली ने उमेश की कमीज की ऊपरी जेब से और 300 रुपये और मोबाइल फोन निकाल लिया।

अब उसने उमेश से संबंध बनाने के लिए कहा। उमेश ने इनकार कर दिया। अंजलि ने शराब के दो पैग बनाकर एक पैग उमेश को दिया। उसने पीने से मना कर दिया तो उसके मुंह पर अंजली ने शराब उड़ेल दी और उससे जबरन किस कर बाहर निकल गई। उसने बाहर से गेट बंद कर दिया। अब वह तंजानिया की लड़की को बुला लाई। यह विदेशी लड़की मोबाइल से विडियो बनाने लगी। उमेश ने विरोध किया तो अंजली ने उसकी कमीज और बनियान फाड़ कर उसे लात मारी। वह नीचे गिर गया। अब विदेशी युवती ने उमेश की पैंट से पर्स निकाल कर उसमें रखे 500 रुपये और ड्राइविंग लाइसेंस निकाल लिया।

अब उमेश हिम्मत कर दौड़ा और बालकनी से नीचे कूद गया। सड़क पर गिरने की वजह से उसके दोनों पैरों में फ्रैक्चर हो गया। वहां से गुजर रहे राहगीर ने 100 नंबर पर कॉल कर दी। पुलिस के आने से पहले ही दोनों युवतियां वहां से नदारद हो गई। कमरे पर ताला लगा मिला। पास ही पुलिस वाले तैनात कर दिए गए। उमेश को अस्पताल ले जाया गया। उसे प्लास्टर चढ़ाया गया।

सुबह अंजली आई तो लेडीज पुलिस बुला कर उसे पकड़ लिया गया। उसने पुलिस से कहा कि उमेश उसका जानकार है और उसे उमेश से 1500 रुपये का उधार वापस लेना है। पुलिस उसे उमेश के सामने ले गई। तब अंजली ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। अपहरण और लूट का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया। वह अविवाहित है। उसके मां-बाप की मौत हो चुकी है। तंजानिया की युवती की तलाश की जा रही है।

 

Source – Navbharat Times

Comments

comments


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *