सोशल मीडिया के इस दौर में गांगुली हरभजन की बेटी को नहीं पहचान सके :

टीम इंडिया से बाहर चल रहे स्पिनर हरभजन सिंह और एक वक्त उनके कप्तान रहे सौरव गांगुली के बीच के मधुर रिश्ते किसी से छिपे नहीं हैं। गांगुली की कप्तानी में ही हरभजन ने अपने करियर की शुरुआत की थी। गांगुली ने हरभजन के टेलेंट को पहचाना था। लेकिन सोशल मीडिया के इस दौर में गांगुली हरभजन की बेटी को नहीं पहचान सके और माफी मांगनी पड़ी।

ये भी पढ़ें :OMG! क्रिकेटर धोनी की पर्सनल जानकारी हुई लीक, पत्नी साक्षी हुई आग बबूला कहा …!

दरअसल हाल ही में भज्जी अपने परिवार यानी पत्नी गीता और बेटी हिनाया के साथ अमृतसर के पवित्र  स्वर्ण मंदिर के दर्शन करने गए थे। इसके बाद उन्होंने अपने परिवार की एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की। इस तस्वीर में वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ दिख रहे थे।

 

दूसरी ट्वीट करते हुए भज्जी से माफी भी मांगी :

इस तस्वीर पर रिप्लाई करते हुए पूर्व कप्तान गांगुली ने कुछ ऐसा लिख दिया जिसके लिए उन्हें माफी मांगनी पड़ी। गांगुली ने भज्जी की तस्वीर पर लिखा  ‘बेटा बहुत सुंदर है भज्जी बहुत सारा प्यार देना।

 

हालांकि गांगुली को तुरंत ही अपनी गलती का अहसास हुआ और चार मिनट के भीतर ही उन्होंने दूसरी ट्वीट करते हुए भज्जी से माफी भी मांगी। भज्जी की फोटो पर की लोगों ने कमेंट्स किए। हरभजन हर बार गोल्डन टेम्पल आते रहते हैं और सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट भी करते रहते हैं।

Comments

comments


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *